बीते दिनों बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की तबीयत कुछ नासाज थी । उन्हें कंप्लीट हेल्थ चेक अप के लिए अस्पताल में भर्ती भी किया गया था । हॉस्पिटल में डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में रहने के बाद अमिताभ बच्चन की तबीयत में सुधार हुआ और उन्हें घर लेकर आया गया । और अब अमिताभ बच्चन अपने स्वास्थ्य में काफ़ी सुधार महसूस कर रहे है ।

अमिताभ बच्चन ने अब अपनी हेल्थ को लिया सीरियस, कुछ दिन आराम करने का किया फ़ैसला

अमिताभ बच्चन ने अब कुछ दिन आराम करने का फ़ैसला किया है

अपने नाजुक स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए मिस्टर अमिताभ ने बुधवार 30 अक्टूबर को शारजाह इंटरनेशनल बुक फेयर में अपनी उपस्थिति रद्द कर दी । बिग बी को देखने की चाहत रखने वालों के लिए ये एक सपने के टूटने जैसा था क्योंकि वो दिग्गज अभिनेता की एक झलक पाने के लिए स्पेशली यहां आए थे ।

यह भी पढ़ें : अपनी तबीयत से जुड़ी खबरों को पढ़कर अमिताभ बच्चन ने जताई नाराजगी, कहा- 'सब कुछ बिकाऊ नहीं है'

बिग बी से जुड़े सूत्र ने बताया कि, ''ईवेंट में जाना कैंसिल करने के अलावा बिग बी के पास और कोई चारा नहीं था । क्योंकि वह डॉक्टर्स की चेतावनी के बावजूद भी लगातार काम किए जा रहे है । इसलिए अब उन्हें उनकी हेल्थ को लेकर कड़ी चेतावनी मिली है । कि यदि वो ऐसे ही लगातार काम करते रहेंगे और अपनी हेल्थ का ध्यान नहीं रखेंगे तो उन्हें हेल्थ को लेकर काफ़ी नुकसार्न उठाना प।द सकता है । इसलिए अब बिग बी भी कुछ समय के लिए आराम के मूड में है ।''