AB-1

अमिताभ बच्चन फ़िल्म इंडस्ट्री का वो नाम है जो किसी के साथ भी जुड़ जाए, उसका सुर्खियों में आना तय है । चाहे वो कोई फ़िल्म हो, शो हो या कोई फ़ंक्शन, सभी में अमिताभ की मौजूदगी चार चांद लगा देती है । ऐसा ही कुछ हुआ जब अमिताभ बच्चन अपने करीबी दोस्तों के बच्चों की शादी में पहुंचे । और इस की जानकारी खुद अमिताभ ने अपने ट्विटर हैंडल पर शादी की कुछ तस्वीरें पोस्ट करके दी ।

अमिताभ ने अपने करीबी दोस्तों की शादी में पहुंचकर न केवल शादी की रौनक बढ़ाई बल्कि खुद ने भी वहां पहुंचकर पुरानी यादों को ताजा किया । आपको बता दें कि ये शादी दरअसल फिल्म निर्देशक राकेश की बेटी और प्रोड्यूसर एक्टर रोमेश के बेटे की थी । जहां बिग बी ने इस नये जोड़े को अपना आशीर्वाद दिया और साथ ही साथ रोकेश और रोमेश से जुड़ी कुछ यादें भी ताजा की । बिग बी ने शादी में जमकर डांस भी किया । बिग बी ने अपने ट्विटर अकांउट पर इस शादी से जुड़ी कई अलग-अलग तस्वीरें पोस्ट की और साथ ही अपनी खुशी भी जाहिर की । शादी में अमिताभ बच्चन के साथ सरोद वादक अमजद अली खान सहित कई नामी-गिरामी शख्सियत मौजूद थीं ।

AB-2

आपको बता दें कि बता दें कि निर्देशक राकेश शर्मा ने अमिताभ बच्चन के साथ खून पसीना, नटवरलाल, दो और दो पांच और हेराफेरी जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है । वहीं प्रोड्यूसर रोमेश शर्मा फिल्म 'हम' में अमिताभ बच्चन के साथ एक्टिंग भी कर चुके हैं ।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन इन दिनों राम गोपाल वर्मा की आगामी फ़िल्म सरकार 3 की शूटिंग कर रहे हैं । इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन एक बड़े राजनीतिज्ञ, सुभाष नागरे की भूमिका अदा कर रहे हैं ।