Vidyut Jammwal

अभिनेता विद्युत जामवाल की आगामी फ़िल्म कमांडो 2 के निर्माताओ ने बीते जमाने की अभिनेत्री जीनत अमान पर फ़िल्माए गए लोकप्रिय गाने 'हरे कृष्णा हरे राम' को एक बार फिर एक नए अंदाज में बनाया है । नए कलेवर के साथ आए आया यह गाना आपको पैर थिरकाने पे मजबूर कर देगा । कमांडो 2 का नया गाना विद्युत् जामवाल, अदा शर्मा ,ईशा गुप्ता और फेड्री दारूवाला पर फिल्माया गया है जिस पर सभी ने कमाल का डांस किया है ।

अगर आप सोच रहे हो की पुराना गाना ज्यादा आकर्षक है तो , यह नया गाना उससे भी बेहतर है और यह एक दमदार डांस नंबर बन रहा है । गाने में दिखाए गए विजुअल्स बहुत ही अच्छे है और गाने में नजर आ रहे सभी कलाकार बेहद ग्लैमरस नजर आ रहे हैं ।

हरे कृष्णा हरे राम गाने को फिरोज खान ने कॉरिओग्राफ किया है । इस गाने में एक अलग तरह के डांस मूव्स है और सभी कलाकारों ने बहुत बेहतरीन तरीके से इसे किया है । डांस करते समय उनका एक दूसरे के साथ तालमेल काफी काबिलेतारीफ है जो कि बहुत ही बेहतरीन है । विद्युत जामवाल और फ्रेडी ने हटके अंदाज में डांस मूव्स किये है और साथ ही में अदा शर्मा और ईशा गुप्ता गाने में बहुत हॉट दिख रही है ।

हरे कृष्णा हरे राम गाना प्रीतम और गौरव रोशिन ने कंपोज किया है और अरमान मालिक , रितिका और रफ़्तार ने इस गाने को बोल दिए हैं । कमांडो 2 का यह नया गाना अब लेटेस्ट पार्टी सॉंग बन गया है जिसमे आप अपने पैर थिरकाने पे खुद को रोक नहीं पाओगे ।

विपुल अमृतलाल शाह द्दारा निर्मित कमांडो 2 फिल्म को देवेन भोजानी ने निर्देशित किया है । यह फ़िल्म 3 मार्च 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । रिलायंस एंटरटेंमेंट और जयंतीलाल गडा द्दारा (पेन ) प्रस्तुत कमांडो 2 फिल्म सनशाइन पिचर्स से जुडी है । यह फिल्म 2013 में आई कमांडो का सीक्वल है ।