कल आलिया भट्ट ने अपना 26वां जन्मदिन मनाया । इतनी कम उम्र में आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में काफ़ी अच्छा नाम कमा लिया है । बैक-टू-बैक हिट फ़िल्में देने वाली आलिया भट्ट ने अपने शानदार अभिनय से हर किसी का दिल् जीत लिया है । और अब हर कोई आलिया भट्ट को रूप के किरदार में कलंक में देखने के लिए बेताब है । जहां उनके फ़ैंस उनकी आगामी फ़िल्मों कलंक और ब्रह्मास्त्र के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं आलिया ने अपने अगले प्रोजेक्ट भी एक हिंट देकर अपने फ़ैंस के दिल में खलबली मचा दी है ।

आलिया भट्ट ने दी अपनी अगली फ़िल्म की हिंट, जिसका कनेक्शन उनके बचपन से है ?

आलिया भट्ट ने किया अपने अगले प्रोजेक्ट का इशारा

इन दिनों आलिया दो फ़िल्में कर रही हैं उनमें एक कलंक जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है जबकि दूसरी सुपरहीरो ड्रामा ब्रह्मास्त्र इसी साल क्रिसमस के दौरान रिलीज होगी । इस फ़िल्म में वह अपने कथित बॉयफ़्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी । अपने जन्मदिन के दिन आलिया ने सोशल मीडिया पर एक अलग तरह का ऐलान किया जिसमें एक एनीमेटेड लिटिल गर्ल अपने प्यारे से डॉग के साथ पानी के किनारे बैठी हुई है । दर असल, इस तस्वीर के साथ आलिया ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान किया है । आलिया ने बताया है कि जो कहानियां उनकी मां बचपन में आलिया को सुनाती थी अब उन्ही में से एक कहानी को वो पर्दे पर जीने वाली है ।

यह भी पढ़ें : रणबीर कपूर अपनी 'लेडी लव' आलिया भट्ट की बर्थडे को इस तरह बनाएंगे एकदम खास ?

यहां यह भी संभावना है कि, आलिया इस आगामी फ़िल्म को या तो प्रोड्यूस करेंगी या निर्देशित करेंगी । अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आलिया इसमें क्या रोल प्ले करेंगी । आलिया ने जोर देकर कहा कि वह जल्द ही इसका ऑफ़िशियल ऐलान करेंगी । फ़िलहला आलिया अपनी आगामी पीरियड ड्रामा फ़िल्म कलंक को प्रमोट में करने में बिजी हैं । इस फ़िल्म में उनके साथ वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।