बॉलिवुड का उभरते हुए 'लव बर्ड्स' रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफ़ेयर की चर्चा खूब जोरो पर है । अक्सर ये दोनों एक साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखे जा सकते है । इतना ही नहीं कई फ़ंक्शन में भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ एक दूजे के हाथों में हाथ डाले एंट्री लेते है । और अब ये जोड़ी जल्द ही करण जौहर की आगामी सुपरहीरो फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में एक दूसरे के अपोजिट नजर आएगी । दर्शकों को फ़िल्म से पहले ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच की कैमिस्ट्री रियल लाइफ़ में देखने को मिल गई है । खबरों में तो दोनों की शादी की चर्चा भी जोरों पर है ।

रणबीर कपूर अपनी 'लेडी लव' आलिया भट्ट की बर्थडे को इस तरह बनाएंगे एकदम खास ?

रणबीर कपूर आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी में खास लोगों को ही बुलाएंगे

भले ही दोनों ने अपने प्यार को जगजाहिर नहीं किया हो लेकिन दोनों का एक दूसरे के लिए कंसर्न होना इस बात की तस्दीक करता है कि जल्द ही इस जोड़ी से भी कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी । फ़िलहाल रणबीर अपनी लेडी लव आलिया की बर्थडे को खास बनाने की तैयारी कर रहे है ।आलिया, 15 मार्च यानी कल अपना जन्मदिन मना रही है । और अपने जन्मदिन को आलिया अपने कथित बॉयफ़्रेंड रणबीर के साथ मनाने वाली है । और इसके लिए रणबीर ने पूरी तैयारी कर रखी है ।

थ्रो करेंगे एक इंटीमेट पार्टी

कहा जा रहा है कि, रणबीर अपनी लेडी लव आलिया के लिए एक बेहद इंटीमेट पार्टी देने वाले हैं जिसमें उनके बेहद करीबी दोस्त ही शामिल होंगे । बेशक इस पार्टी में करण जौहर और अयान मुखर्जी, जो ब्रह्मास्त्र के निर्माता और निर्देशक हैं, तो शामिल होंगे ही इसके अलावा सिर्फ़ करीबी दोस्त को ही गेस्ट लिस्ट में शामिल किया गया है ।

इसी बीच, आलिया अपनी आगामी पीरियड फ़िल्म कलंक के टीजर के दौरान काफ़ी चर्चा में आई जब उनकी उनके को-स्टार वरुण धवन के साथ कैमिस्ट्री के बारें में सवाल किया गया । बता दें कि आलिया और वरुण ने अब तक जितनी भी फ़िल्मों में साथ काम किया है, वे सभी हिट साबित हुई है इसलिए बॉक्सऑफ़िस के साथ-साथ दर्शकों को भी ये जोड़ी खूब रास आती है । अब ये देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्सऑफ़िस और दर्शक आलिया की रणबीर के साथ जोड़ी को कितना पसंद करते है ।

यह भी पढ़ें : रणबीर कपूर से अपनी शादी की खबरों पर आलिया भट्ट ने कहा, '…से शादी कर ली है'

ब्रह्मास्त्र के अलावा रणबीर संजय दत्त और वाणी कपूर के साथ आगामी फ़िल्म शमशेरा में भी नजर आएंगे । इसके अलावा रणबीर अजय देवगन और लव रंजन की आगामी फ़िल्म में नजर आएंगे । ब्रह्मास्त्र इसी साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।