आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर ने पहली बार करण जौहर की हालिया रिलीज फ़िल्म कलंक में एक साथ स्क्रीन शेयर की थी और अब ये जोड़ी एक बार फ़िर भट्ट कैंप की हिट फ़िल्म सड़क के सीक्वल सड़क 2 में साथ नजर आने वाली है । इस फ़िल्म की खास बात ये है कि, इसमें महेश भट्ट, पूजा भट्ट और आलिया भट्ट पहली बार साथ काम करने जा रही है । महेश भट्ट इस फ़िल्म को निर्देशित करेंगे वहीं मुकेश भट्ट इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करने वाले है । इस फ़िल्म में आलिया भट्ट के अपोजिट आदित्य रॉय कपूर नजर आने वाले है ।

आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की सड़क 2 के लिए मुंबई में ही बनाया जाएगा रोमानिया

आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की सड़क 2 के लिए मुंबई में शूटिंग शुरू करेंगे

अब जबकि आलिया कलंक के प्रमोशन से फ़्री हो चुकी हैं इसलिए उनकी आग्मी फ़िल्म सड़क 2 की तैयारी भी जोरों से शुरू हो चुकी है । हाल ही में ऐसी खबरें आई थी कि पूजा भट्ट और महेश भट्ट कुछ समय पहले रोमानिया में शूटिंग के लिए रेकी करने के लिए गए थे । लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि रोमानिया को मुंबई में ही रिक्रिएट किया जाएगा और इसकी शूटिंग मुंबई में ही होगी । वहीं मेकर्स के हवाले से ये भी खबर आई है कि सड़क 2 की शूटिंग मुंबई के अलावा फिल्म देश के और भी हिस्सों में शूट की जाएगी । मई में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी ।

सुनने में आया है कि मुंबई के मेहबूब स्टूडियो में आलिया और संजय दत्त फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे । इसके बाद फ़िल्म आगे बढ़ेगी । वैसे फ़िल्म की टीम ने कुछ दिन पहले उत्तराखंड में भी शूटिंग लोकेशन के लिए रेकी थी ले्किन अभी इसको लेकर कोई अपडेट नहीं है ।

यह भी पढ़ें : संजय दत्त-आलिया भट्ट की सड़क 2 में एक बार फ़िर दिखेगा गुलशन ग्रोवर का बैड मैन अवतार

साल 1991 में आई फिल्म सड़क के लीड रोल में संजय दत्त और पूजा भट्ट की जोड़ी नज़र आई थी, और अब इसके सीक्वल, सड़क 2 में आलिया और आदित्य लीड रोल प्ले कर रहे है । जबकि संजय दत्त और पूजा भट्ट इसमें सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 25 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है ।