कोरोना महामारी ने देश की रफ़्तार पर ब्रेक सा लगा दिया है । कोरोना महामारी के चलते सिनेमाघरों को अनिश्चितकाल के बंद कर दिया है और किसी को नहीं पता कि ये पहले की तरह कब खुलेंगे । इसलिए फ़िल्ममेकर्स ने अपनी अटकी पड़ी फ़िल्मों को रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म की ओर रुख कर लिया है । अब तक ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म्स पर कई फ़िल्में रिलीज हो चुकी हैं जिसमें शामिल हैं- गुलाबो सिताबो, दिल बेचारा, शकुंतला देवी, लूटकेस और गुंजन सक्सेना - द कारगिल गर्ल । और अभी अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम, अजय देवगन की भुज-द प्राइड ऑफ़ इंडिया जैसी फ़िल्में रिलीज होनी बाकी हैं । इसी बीच बॉलीवुड हंग़ामा ने एक्सक्लूसिवली सुना है कि अली अब्बास जफ़र के प्रोडक्शन में बनी ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फ़िल्म खाली पीली भी सिनेमाघर की बजाए डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होगी ।

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की खाली पीली अब डायरेक्ट Zee5 पर होगी रिलीज, मेकर्स को मिला अच्छा ऑफ़र ?

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की खाली पीली Zee5 पर रिलीज होगी

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की खाली पीली नेटफ़्लिक्स पर नहीं बल्कि Zee5 पर रिलीज हो रही है । हाल ही में Zee5 ने फ़िल्म के डिजीटल राइट्स खरीदे ।

“ईशान और अनन्या की खाली पीली को डिजीटली रिलीज के लिए नेटफ़्लिक्स व जी5 दोनों से बात चल रही थी और ये दोनों ही फ़िल्म के डिजीटल राइट्स खरीदने के इच्छुक थे । लेकिन जी 5 को ये फ़िल्म मिली । हालांकि अली अब्बास जफ़र और उनके स्टूडियो पार्टनर जी स्टूडियोज तो अपनी फ़िल्म को थिएटर में ही रिलीज करना चाहते थे लेकिन कोरोना महामारी की अनिश्चितता को देखते हुए इसे डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करने का फ़ैसला लिया गया ।” सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया । यह एक कमर्शियल फ़िल्म है जिसमें एक्शन, ड्रामा, डांस और गाने सभी कुछ मिलेंगे ।

“हालांकि यह फ़िल्म थिएटर में होने लायक है लेकिन कोई नहीं जानता कि कोविड-19 के बाद लोग कैसे रिएक्ट करेंगे । फ़िलहाल तो मेकर्स को जी5 की ओर से अच्छा ऑफ़र हुआ है जो थिएटर में रिलीज होने वाले जोखिम को कम करता है । इन दिनों फ़िल्म की फ़ाइनल एडिटिंग पर काम चल रहा है ।” इस बारें में जल्द ही ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट कर दिया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : Khaali Peeli: ईशान खट्टर और अनन्या पांडे ने बिना किसी बॉडी डबल के खुद किए खतरनाक फ़ाइट सीन

मकबूल खान के निर्देशन में बनी खाली पीली में ईशान और अनन्या एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे । यह एक रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म है । फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के और लड़की के बारे में है जिनकी मुलाकात आधी रात को होती है ।