बाहुबली फ़ेम प्रभास के साथ तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर के डायरेक्टर ओम राउत ने अपनी नई फ़िल्म आदिपुरुष की घोषणा की है । 3डी फ़िल्म आदिपुरुष में प्रभास लीड रोल में नजर आएंगे । ओम राउत के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म को हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा । फ़िल्म की कहानी बुराई पर अच्छाई की जीत के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी । इस फिल्म को भूषण कुमार के प्रोडक्शन हाउस टी-सीरिज द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । वहीं फिल्म की शूटिंग 2021 से शुरू की जाएगी और इसे 2022 में रिलीज करने की उम्मीद जताई जा रही है ।

तान्हाजी डायरेक्टर ओम राउत संग प्रभास की नई फ़िल्म आदिपुरुष का हुआ ऐलान, ‘बुराई पर अच्छाई की जीत’ पर बेस्ड है फ़िल्म की कहानी

प्रभास की नई फ़िल्म आदिपुरुष

अपनी नई फ़िल्म आदिपुरुष के पहले पोस्टर को शेयर करते हुए अभिनेता प्रभास ने लिखा, “बुराई के ऊपर अच्छाई को सेलिब्रेट करते हुए ।” इस फिल्म में प्रभास आदिपुरुष का रोल निभाएंगे । हालांकि प्रभास के लुक को लेकर कोई खुलासा अभी नहीं हुआ है लेकिन इस फ़िल्म में वह आदिपुरुष का किरदार निभाएंगे । प्रभास की इस फिल्म की अनाउसमेंट आज यानी मंगलवार सुबह 7 बजकर 11 मिनट पर हुआ है । प्रभास ने बीती रात इंस्टा पर एक वीडियो शेयर कर अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट को लेकर हिंट दिया था ।

मुझे इस ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम करने का अवसर मिस नहीं करना

भूषण कुमार ने आदिपुरुष के बारे में बात करते हुए कहा, “हर प्रोजेक्ट जिस पर हम काम करते हैं, वह हमारे साथ एक स्पेशल तरह से जुड़े होते है, लेकिन जब ओम ने आदिपुरुष की कहानी सुनाई, तो मुझे पता था कि मुझे इस ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम करने का अवसर मिस नहीं करना है । मेरे पिता की तरह, मेरा परिवार और मैं हमारी कहानियों और इतिहास पर बहुत विश्वास करते हैं । हम उन कहानियों को सुनते हुए बच्चों से बड़े हो गए हैं । मुझे पता था कि मैं इस प्रसिद्ध फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं । शानदार दृश्यों और शानदार किरदारों के साथ बड़े पर्दे पर दर्शकों को एक ऐसी कहानी का अनुभव करने के लिए तैयार रहना चाहिए जिसमें वे विश्वास करते हो ।”

यह भी पढ़ें : साइंस-फिक्शन फ़िल्म में एक साथ नजर आएंगे प्रभास और दीपिका पादुकोण, वैजयंती मूवीज़ ने किया अनाउंस

प्रभास की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो वह पूजा हेगड़े के साथ आगामी फ़िल्म राधे श्याम में और नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही मेगाबजट फ़िल्म में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे । इस फ़िल्म का टाइटल अभी तक सामने नहीं आया है ।