Akshay-Kumar-padman

अक्षय कुमार पहली बार फ़िल्म मेकर आर बाल्की के साथ उनकी आगामी फ़िल्म में काम कर रहे हैं । एक उपन्यास और एक अलग कहानी पर आधारित अक्षय कुमार की इस फ़िल्म का नाम 'पैड मैन' है ।

आपको बता दें कि सामान्य जीवन की यथार्थता को पेश करती यह फ़िल्म सत्य घटनाओं से प्रेरित अरुणाचलम मुरुगनाथन, जो एक ऐसा आदमी है जो गांव की महिलाओं के लिए सैनिटरी नैपकिन मुहैया कराने के अभियान के लिए जाना जाता है, के प्रयासों की कहानी है । इस फ़िल्म को अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना प्रोड्यूस कर रही हैं । जब ट्विंकल खन्ना इस कहानी के कॉंसेप्ट को फ़िल्ममेकर आर बाल्की के पास लेकर गईं तो उन्होंने इसे निर्देशित करने के लिए तुरंत हामी भर दी ।

गौरतलब है कि फ़िल्म की कहानी एक ऐसे आदमी, जिसका नाम अरुणाचलम मुरुगनाथन है, के इर्द-गिर्द घूमती है जो दक्षिण भारत में एक छोटे से शहर का रहने वाला है, और वह उन गंदे विकल्पों से बेहद नाराज हैं जो कि गांव की महिलाएं उनके पीरियड्स के दौरान इस्तेमाल करती हैं इसलिए वह इसका एक सस्ता और सुगम उपाय खोजने का फ़ैसला करता है ।

अभिनेत्री से लेखिका और अब निर्माता बनी ट्विंकल खन्ना अपने प्रोडक्शन हाउस मिसेज फ़नीबोंस के बैनर तले फ़िल्म पैड मेन के साथ फ़िल्म निर्माण में कदम रख रही हैं । इस फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनम कपूर और रधिका आप्टे मुख्य भूमिका में नजर आएंगी । और जल्द ही इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी । हमने सुना है कि अमिताभ बच्चन भी इस फ़िल्म में एक अहम किरदार करते हुए नजर आएंगे ।