Priyanka-Chopra

अकेडमी अवॉर्ड्स और एमी अवॉर्ड्स 2016 में अपनी उपस्थिती दर्ज कराने वाली भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जल्द ही वैश्विक स्तर के प्रतिष्ठित आगामी पुरस्कार समारोह गोल्डन ग्लोब अवार्डस समारोह में एक प्रस्तुतकर्ता के रूप में नजर आएंगी । अन्ना केंड्रिक और स्टीव कैरल के साथ बतौर प्रजेंटर्स मंच पर नजर आने वाली प्रियंका 74वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स की प्रस्तोता बनकर शो में अपना जलवा बिखेरेंगी

प्रियंका चोपड़ा इस साल के गोल्डन ग्लोब अवार्डस समारोह में प्रस्तुतकर्ताओं के रूप में नजर आएंगीं । प्रियंका के नाम की घोषणा गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स के आधिकारिक ट्विटर पेज पर दी गई । इसमें कहा गया, "हमें 74वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स के प्रस्तुतकर्ताओं के रूप में टिमोथी ओलीफैंट, जस्टिन थेरॉक्स और प्रियंका चोपड़ा के नामों की घोषणा करने करते खुशी हो रही है ।' अन्य प्रस्तुतकर्ताओं में ड्रयू बैरीमोर, मेट डेमन, वियोला डेविस, लॉरा डेर्न, गोल्डी हॉन, निकोल किडमैन, सिएना मिलर, क्रिस पाइन आदि मशहूर हस्तियां शमिल हैं ।

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स को टीवी और फ़िल्म से जुड़े मनोरंजन जगत में विशेष उपलब्धियों के लिए देशी-विदेशी कलाकारों, फिल्मों को सम्मानित करने के लिए जाना जाता है । इस साल का 74वां गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स जिमी फैलन की मेजबानी में 8 जनवरी 2017 को आयोजित होगा ।

गौरतलब है कि अमेरिकी टीवी सीरिज क्वांटिको में नजर आने के बाद अब प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फ़िल्म 'बेवॉच' के जरिए अपना हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं । इस फ़िल्म में वह हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रोन के साथ नजर आएंगी । इसके अलावा प्रियंका बॉलीवुड फ़िल्मों के लिए भी तैयारियों में जुट गईं हैं । साल 2017 में प्रियंका का 2 करने का प्लान है ।