अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अभिनीत फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब का बहुप्रतिक्षित ट्रेलर कल रिलीज हो गया है । हॉरर और कॉमेडी के एक अनूठे मिश्रण से सजा लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर ने फ़िल्म देखने की प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है । 9 नवंबर को डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर डायरेक्ट रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब ने लोगों को इतना प्रभावित किया कि ट्रेलर ने इंटरनेट पर इतिहास रच दिया ।

अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब ने रिलीज से पहले ही रचा इतिहास, भारत में अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर

अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब ट्रेलर ने रचा इतिहास

लक्ष्मी बॅाम्ब भारत में सिर्फ 24 घंटे में 70 मिलियन व्यूज के साथ, सबसे ज्यादा देखा जाने वाला फिल्म ट्रेलर साबित हुआ है । लक्ष्मी बॅाम्ब के ट्रेलर पर इंडस्ट्री ने भी प्यार की बौछार कर दी है । करण जौहर, तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर, कृति सैनॉन, कृति खरबंदा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और अन्य ने ट्रेलर को पसंद किया है और सोशल मीडिया पर इस बारे में काफ़ी चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ें : लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर में मिला हॉरर और कॉमेडी का डबल डोज, खौफ़जदा कर देगा अक्षय कुमार का ट्रांसजेंडर लुक

राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित, डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी द्वारा प्रस्तुत, केप ऑफ़ गुड फ़िल्मस, तुषार एंटरटेनमेंट हाउस और शबीना एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, लक्ष्मी बॅाम्ब डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर तथा ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई देशों में सिनेमाघरों में इस दिवाली 9 नवंबर 2200 को रिलीज होगी ।