साल 2019 में केसरी, मिशन मंगल,हाउसफ़ुल 4 और गुड न्यूज के साथ बैक-टू-बैक चार हिट फ़िल्में देने वाले अक्षय कुमार ने साबित कर दिया कि क्यों उन्हें बॉलिवुड का 'गारंटी कुमार' कहा जाता है । साल 2019 में अक्षय कुमार की चारों फ़िल्मों- केसरी 154.41 करोड़ रु, मिशन मंगल 202.98 करोड़ रु, हाउसफ़ुल 4 194.60 करोड़ रु और गुड न्यूज 167.50 रु की कमाई कर बॉक्सऑफ़िस पर तकरीबन 720 करोड़ रु की कमाई की । और अब अक्षय कुमार साल 2020 में आने वाली अपनी फ़िल्मों की तैयारी में जुट गए है ।साल 2019 में बॉक्सऑफ़िस को तकरीबन 720 करोड़ देने वाले अक्षय कुमार अब ये ड्रीम रोल निभाना चाहते हैं

अक्षय कुमार की तमन्ना हुई पूरी

इस साल भी अक्षय के पास बेहतरीन फ़िल्मों की लाइन लगी है । अक्षय सूर्यवंशी की शूटिंग खत्म कर अब अपनी अगली फिल्म लक्ष्मी बम की शूटिंग में जुट गए है । इसके बाद वह अपनी ड्रीम फ़िल्म पृथ्वीराज की शूटिंग शुरू करेंगे । चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म पृथ्वीराज इस साल दिवाली के दौरान रिलीज होने की उम्मीद है । यह अक्षय की पहली ऐतिहासिक फ़िल्म है । इस फ़िल्म के साथ अक्षय की ऐतिहासिक रोल करने की तमन्ना भी पूरी हो जाएगी ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: अक्षय कुमार अब यशराज प्रोडक्शन के साथ करेंगे बड़े बजट की एक्शन-कॉमेडी फ़िल्म, ये है पूरी डिटेल

और अब हाल ही में अक्षय ने अपने एक और ड्रीम रोल का खुलासा किया है । हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में अक्षय ने बताया कि, वह डिप्रेशन जैसे बेहद गंभीर विषय पर फिल्म बनाना चाहते हैं । क्योंकि उनके अनुसार डिप्रेशन भारत देश की सबसे बड़ी समस्या बनती जा रही है । इसके अलावा वह नई शैली साइको थ्रिलर फ़िल्म करना चाहते हैं जिसमें वह साइको किलर का रोल करना चाहते है ।