सलमान खान, जो इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में बिजी है, दबंग 3 में एक नहीं बल्कि दो-दो एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे । जहां रज्जो के रूप में सोनाक्षी सिन्हा चुलबुल पांडे बने सलमान खान की पत्नी के रूप में दिखाई देंगी वहीं महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर यंग चुलबुल पांडे की लव इंटरेस्ट का किरदार अदा करती हुई नजर आएंगी । फ़िल्म के प्रोड्यूसर और अहम रोल निभाने वाले अरबाज खान ने हाल ही में सलमान खान की लव इंटरेस्ट सई मांजरेकर के बारें में कई खुलासे किए है ।

Dabangg 3:  सलमान खान से पहले 'चुलबुल पांडे' रोल के लिए ये दो अभिनेता थे पहली पसंद

सलमान खान नहीं थे पहली पसंद

दबंग फ़्रैंचाइजी में मक्खी पांडे के किरदार में नजर आ चुके अरबाज खान ने बताया कि, सलमान की लव इंटरेस्ट बनने के लिए सई एकदम फ़िट बैठती है । क्योंकि सलमान उन्हें पहले से ही जानते थे इसलिए उनके लिए ये रोल करना आसान हो गया । इतना ही नहीं अरबाज ने ये भी खुलासा किया कि चुलबुल पांडे के रोल के लिए सलमान से पहले रणदीप हुड्डा या इरफान खान पहली पसंद थे । लेकिन फ़िर उन्होंने इस रोल के लिए सलमान का नाम सुझाया जिसे मेकर्स ने तुरंत मान लिया ।

यह भी पढ़ें : Dabangg 3: सलमान खान की लव इंटरेस्ट बनकर अपना डेब्यू करेंगी महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर

दबंग 3, इसी साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी । प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म में सलमान का सामना कन्नड़ एक्टर सुदीप किच्चा से होगा । फ़िल्म की 60 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है ।