ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ स्टारर वॉर साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म साबित हुई । तब से बॉलीवुड में दो हीरो वाली फ़िल्म का ट्रेंड फ़िर से चल पड़ा है । जहां टाइगर श्रॉफ़ वॉर में अपने आइडल ॠतिक रोशन के साथ एक्शन भूमिका में नजर आए थे वहीं अब सुनने में आ रहा है कि टाइगर जल्द ही अक्षय कुमार के साथ एक एक्शन पैक्ड फ़िल्म करने जा रहे हैं । अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ़ की साथ में यह पहली फ़िल्म होगी ।

वॉर के बाद टाइगर श्रॉफ़ अब अक्षय कुमार के साथ करेंगे एक्शन पैक्ड फ़िल्म, अली अब्बास जफ़र करेंगे इस मेगाबजट फ़िल्म को डायरेक्ट

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ़

अक्षय और टाइगर की इस एक्शन पैक्ड फ़िल्म को जैकी भगनानी द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । जबकि सुल्तान डायरेक्टर अली अब्बास जफ़र इस फ़िल्म को डायरेक्ट करेंगे । कहा जा रहा है कि हालांकि यह फ़िल्म पूरी तरह से एक्शन फ़िल्म है लेकिन इसमें अली अपने टच का ह्यूमर जोड़ेंगे ।

खबरों की मानें तो अली काफ़ी समय से दो हीरो वाली फ़िल्म प्लान कर रहे थे और अब उन्हें इसके लिए एक सही स्क्रिप्ट मिल गई है जो बॉलीवुड के दो दिग्ग्ज एक्शन स्टार की मौजूदगी को जस्टिफ़ाई कर सके । कहा जा रहा है कि अक्षय और टाइगर दोनों ने फ़िल्म को अपनी मंजूरी दे दी है ।

जहां अक्षय इन दिनों जैकी भगनानी और वाशु भगनानी की फ़िल्म सिंड्रेला की शूटिंग में बिजी हैं । इस फ़िल्म को रंजीत तिवारी द्दारा डायरेक्ट किया जा रहा है । वहीं टाइगर विकास बहल की फ़िल्म गनपत की शूटिंग में बिजी है ।

इस फ़िल्म को 2023 में रिलीज करने की प्लानिंग की जा रही है । इसका निर्माण वाशु, जैकी और दीपशिखा भगनानी द्वारा उनके बैनर पूजा फिल्म्स के तहत किया जाएगा ।