इंटरनेशनल फ़िल्मों में भारतीय कलाकारों की मौजूदगी हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती जा रही है । इरफान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, मल्लिका शेरावत, अनिल कपूर, नसीरुद्दीन शाह, कबीर बेदी सहित कई बॉलीवुड एक्टर्स अब तक कई बॉलीवुड फ़िल्मों में नजर आ चुके हैं । और अब नई पीढ़ी के अभिनेता ईशान खट्टर भी अपना हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं । बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि ईशान नेटफ्लिक्स फिल्म, डोंट लुक अप में लियोनार्डो डिकैप्रियो और जेनिफर लॉरेंस के साथ नजर आएंगे ।

EXCLUSIVE: लियोनार्डो डिकैप्रियो और जेनिफर लॉरेंस की हॉलीवुड फ़िल्म डोंट लुक अप से ईशान खट्टर कर रहे हैं अपना हॉलीवुड डेब्यू, ऐसा होगा रोल

ईशान खट्टर का हॉलीवुड डेब्यू

लियोनार्डो डिकैप्रियो और जेनिफर लॉरेंस की हॉलीवुड फ़िल्म डोंट लुक अप नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी और इसमें ईशान एक स्पेशल रोल में नजर आएंगे । इस बारें में सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “फ़िल्म में ईशान का 10 सेकेंड का रोल है लेकिन उनके फ़न कैमियो को लोगों द्दारा पसंड किया जाएगा । फ़िल्म में ईशान की एंट्री एकदम अचानक होती है जो यकीनन दर्शकों को सरप्राइज करेगी ।”

लियोनार्डो डिकैप्रियो और जेनिफर लॉरेंस की हॉलीवुड फ़िल्म डोंट लुक अप नेटफ्लिक्स पर 24 दिसंबर को रिलीज हो रही है । दिलचस्प बात यह है कि डोंट लुक अप के IMDb पेज में पहले से ही स्टार कास्ट में ईशान खट्टर का नाम है । वेबसाइट और एंड क्रेडिट्स के मुताबिक, उनके किरदार का नाम राघव मनावलन है । यह ईशान की पहली इंटरनेशनल फ़िल्म होगी ।

ईशान के बॉलीवुड करियर की बात करें तो, बियॉन्ड द क्लाउड्स (2018) से अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत करने वाले ईशान की आगामी फ़िल्में हैं- फ़ोन भूत, पिप्पा ।