टाइगर श्रॉफ़ और श्रद्धा कपूर एक बार फ़िर एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म बागी 3 में अपना जादू चलाने के लिए तैयार है । टाइगर श्रॉफ़ की हिट फ़्रैंचाइजी बागी की तीसरी किश्त में एक बार फ़िर श्रद्धा कपूर नजर आएंगी । इससे पहले टाइगर और श्रद्धा की जोड़ी साल 2015 में आई बागी में दिखाई दी थी जबकि बागी 2 में टाइगर के साथ दिशा पाटनी नजर आईं थी । श्रद्धा कपूर, जिसने हाल ही में वरुण धवन के साथ अपनी आगामी डांस बेस्ड फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग खत्म की है, अब जल्द ही बागी 3 की शूटिंग शुरू करेंगी ।

Baaghi 3: ऐसा होगा टाइगर श्रॉफ़ की फ़िल्म में श्रद्धा कपूर का रोल,इसके लिए करनी होगी वर्कशॉप अटेंड

बागी 3 में श्रद्धा कपूर का रोल दिलचस्प होगा

यूं तो फ़ैंस एक बार फ़िर श्रद्धा के इस फ़्रैंचाइजी से जुड़ने से बेहद खुश हैं लेकिन अब उनके फ़ैंस इस फ़िल्म में उनके रोल के बारें में जानकर और खुश हो जाएंगे । सुनने में आ रहा है कि, श्रद्धा बागी 3 में एयर होस्‍टेस का रोल निभाती हुई नजर आएंग़ी । हालिया खबरों की मानें तो फिल्‍म के मेकर्स अभी श्रद्धा के लुक और कैरक्‍टर पर काम कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्‍चित किया जा सके कि कहीं पास्‍ट में निभाए गए किसी भी रोल्‍स को यह दोहराता तो नहीं है । यही नहीं, श्रद्धा भी जल्‍द अपने किरदार की बारीकियों को पकड़ने के लिए वर्कशॉप अटेंड करेंगी ।

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने खुलासा किया है कि बागी 3 के निर्देशक अहमद खान और राइटर फरहाद सामजी, श्रद्धा के किरदार को काफ़ी दिलचस्प बनाना चाहते है । बता दें कि श्रद्धा सितंबर की शुरुआत में मुंबई में बागी 3 की शूटिंग शुरू करेंगी । इसके बाद टीम आगरा जाएगी और फिर वहां से इंटरनैशनल शेड्यूल होगा जिसकी शुरुआत जॉर्जिया से होगी ।

टाइगर की बात करें तो वह जल्द ही वह कलारीपयट्टू, कंग फू, क्राव मागा, किक बॉक्सिंग और मुआय थाई की स्पेशल ट्रेनिंग के लिए इजराइल रवाना होंगे । फ़िल्म का पहला हिस्सा मुंबई में फिल्माया जाएगा । इसी के बाद फिल्म की शूटिंग मौरोक्को, टर्की, साइबेरिया, इजिप्ट और त्बिल्सी में भी होगी ।

यह भी पढ़ें : Baaghi 3: बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्म बनाने के लिए टाइगर श्रॉफ ले रहे हैं स्पेशल ट्रेनिंग

साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और फ़ॉक्स स्टार स्टूडियोज के बैनर तले बन रही फ़िल्म बागी 3 को अहमद खान द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । यह फ़िल्म 6 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।