बिना किसी गॉडफ़ादर के बॉलीवुड में अपनी शानदार पहचान बनाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार आज हिंदी सिनेमा के सबसे सफ़ल अभिनेता में से एक हैं । अक्षय को उनकी बैक-टू-बैक हिट फ़िल्मों के कारण बॉलीवुड का गारंटी कुमार भी कहा जाने लगा है । साल में सबसे ज्यादा फ़िल्में देने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार लाखों-करोड़ों लोगों की प्रेरणा बन चुके हैं । इसलिए अब अक्षय उन लोगों के मसीहा बनने जा रहे हैं जो एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहते हैं । अक्षय अपने 30 साल के फ़िल्मी सफर से मिले अनुभव के आधार पर लोगों को मास्टर क्लास देने जा रहे हैं ।

अक्षय कुमार अब ऑनलाइन सिखाएंगे एक्टिंग, अपने 30 साल के फ़िल्मी सफर से मिले अनुभव के आधार पर देंगे एक्टिंग की मास्टरक्लास

अक्षय कुमार सिखाएंगे एक्टिंग के गुर

अक्षय अब ऑनलाइन लोगों को एक्टिंग सिखाने वाले हैं । इसका ऐलान करते हुए अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह लोगों को ऐक्टिंग सिखाने वाले हैं । वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा, “जब मैं एक सपने देखने वाला ऐक्टर था, तो हमें औपचारिक रूप से सीखने का अवसर कभी नहीं मिला । समय बदल गया है । अब आप मेरी प्रेफेशनल मास्टर क्लास में भाग ले सकते हैं और कुछ सफलता और नुकसान के साथ मेरी 30 साल की जर्नी से कुछ सीख सकते हैं ।”

एक किरदार को कैसे प्ले करना है

अक्षय कुमार वीडियो में बताते हैं, “एक किरदार को कैसे प्ले करना है इसकी प्रेरणा मैं अक्सर रीयल लाइफ से ही लेता हूं । आप अपने किए हुए एक छोटे से सीन की वजह से जिंदगीभर याद रखे जा सकते हैं । इस सेशन में मैं आपके साथ अपने इंडियन सिनेमा के 30 साल के करियर के बारे में शेयर करुंगा ।”

इस वीडियो में हम उनके पेडमैन, टॉयलेट, रुस्तम जैसे कई किरदारों की झलक भी देख सकते हैं । ये वीडियो हर उस शख्स के लिए एक खास तोहफा है जो एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम बनाने के लिए कोशिश कर रहा है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो अक्षय की आगामी फ़िल्में हैं- सूर्यवंशी, बेल बॉटम, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, अतरंगी रे, रक्षाबंधन और राम सेतु ।