बाहुबली जैसी फ़िल्म देने के बाद फ़ैंस को फ़िल्ममेकर एस एस राजामौली की अगली फ़िल्म आरआरआर का बेसब्री से इंतजार है । फ़ैंस की इसी प्रत्याशा को देखते हुए कल मेकर्स ने आरआरआर के मेकिंग वीडियो को रिलीज किया जिसमें शानदार विजुअल्स के साथ हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स और जूनियर एनटीआर, राम चरण तेजा, आलिया भट्ट और अजय देवगन की एपिक मौजूदगी देखने को मिली । आरआरआर 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए निर्धारित है ऐसे में मेकर्स फ़ुल स्पीड में फ़िल्म को पूरी करने में जुटे हुए हैं ।

SCOOP: एस एस राजामौली आरआरआर के सबसे महंगे डांस सीक्वंस को आलिया भट्ट, रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर के साथ इस तरह करेंगे शूट, 18 जुलाई से शुरू होगी शूटिंग

आलिया भट्ट शूट करेंगे आरआरआर का बेशकीमती गाना

आलिया भट्ट भी संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग खत्म करने के बाद अब RRR में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करने के लिए तैयार है । बॉलीवुड हंगामा ने हाल ही में बताया था कि एस एस राजामौली जल्द ही आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा के साथ आरआरआर का एक बेहद ग्रैंड डांस सीक्वंस शूट करेंगे जिस पर तकरीबन 3 करोड़ रु खर्च होंगे ।

बॉलीवुड हंगामा ने यह भी बताया था कि RRR का यह बेशकीमती ग्रैंड डांस सीक्वंस हैदराबाद की रामोजी फ़िल्मसिटी में शूट होगा । इसकी शूटिंग के लिए आलिया जल्द ही हैदराबाद पहुंचेगी । कहा जा रहा है कि यह भारत में फिल्माया गया अब तक का सबसे महंगा सॉन्ग-डांस सीक्वंस होगा ।

1000 बैकग्राउंड डांसर्स के साथ शूट होगा गाना

इस बारें में और ज्यादा जानकारी देते हुए फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “18 जुलाई से एस एस राजामौली इस ग्रैंड डांस सीक्वंस की शूटिंग करेंगे । यह एक प्रमोशनल डांस नंबर होगा जिसमें आलिया के साथ RRR के लीड एक्टर जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा भी नजर आएंगे । यह काफ़ी ग्रैंड होगा जिसमें 1000 बैकग्राउंड डांसर्स भी नजर आएंगे ।”

कोरोना महामारी को देखते हुए जब सूत्र से पूछा गया कि 1000 बैकग्राउंड डांसर्स के साथ शूटिंग करना कितना सेफ़ होगा ? इस बारें में सूत्र ने एक्सप्लेन किया कि शूटिंग के दौरान कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा । सूत्र ने बताया, “सभी 1000 बैकग्राउंड डांसर्स को होटल में आइसोलेट किया गया है और उनके कई सारे कोविड टेस्ट भी कराए गए हैं । इसके अलावा एक सख्त बायो बबल प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा । वहीं कास्ट एंड क्रू को भी पिछले कुछ समय के लिए बाहरी दुनिया के साथ संपर्क रहित मोड में रहने का आदेश दिया गया है । और यह तब तक होगा जब तक कि शूटिंग पूरी नहीं हो जाएगी । प्रत्येक व्यक्ति का नियमित रूप से COVID टेस्ट भी किया जाएगा ।”

इस गाने को 7 दिनों में शूट कर लिया जाएगा । क्योंकि यह एक प्रमोशनल वीडियो है इसलिए इसे सभी भाषाओं वाली RRR के प्रमोशनल के तौर पर यूज किया जाएगा । RRR 13 अक्टूबर को तेलुगु-हिंदी-तमिल भाषा में दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।