संजू जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने के बाद रणबीर कपूर की एक भी फ़िल्म रिलीज नहीं हुई है । हालांकि ऐसा नहीं है कि रणबीर के पास कोई फ़िल्म नहीं है । जहां उनकी ढाई साल से बन रही साई-फ़ाई थ्रिलर ब्रह्मास्त्र बनकर तैयार है वहीं शमशेरा और लव रंजन की आगामी फ़िल्म में भी उनका लीड रोल देखने को मिलेगा । इसके अलावा रणबीर कपूर संदीप रेड्डी वांगा की फ़िल्म एनिमल में भी एक अलग तरह का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । वहीं कहा जा रहा था कि रणबीर एक बार फ़िर अपने मेंटर फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ उनकी महत्वाकांक्षी फ़िल्म बैजू बावरा में काम कर सकते हैं ।

रणबीर कपूर इसलिए नहीं करेंगे संजय लीला भंसाली की क्लासिक रीमेक बैजू बावरा ?

रणबीर कपूर नहीं करेंगे बैजू बावरा

कहा जा रहा था कि इस साल की शुरूआत तक ये कंफ़र्म हो चुका था कि रणबीर बैजू बावरा को करने के लिए राजी हो गए हैं । रणबीर के अलावा इस फ़िल्म में आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और अजय देवगन भी नजर आने वाली थे । लेकिन अब हमें सुनने में आ रहा है कि रणबीर ने बैजू बावरा के लिए अपना मन बदल लिया है ।

विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “रणबीर असल में भंसाली की बैजू बावरा के लिए कंफ़्यूज नजर आए जिसको उन्होंने भंसाली और उनकी टीम से जाहिर भी किया । वह बैजू बावरा को लेकर सुनिश्चित नहीं है क्योंकि उनके पास एक और धर्मा की फ़िल्म है । असल में रणबीर फ़िर से भंसाली के साथ काम करने के इच्छुक नहीं है । बहुत कम लोग जानते हैं कि सांवरिया के दौरान रणबीर का भंसाली के साथ काम करने का अनुभव अच्छा नहीं रहा और इसलिए उन्होंने इसके बाद साथ में कभी कोई फिल्म नहीं की । इसलिए कहा जा रहा है कि रणबीर बैजू बावरा को नहीं करेंगे । वैसे भी इसके लिए कोई पेपर वर्क भी नहीं हुआ था ।”

तो अब कुछ लोग सोच रहे हैं कि यदि भंसाली की बैजू बावरा में रणबीर नहीं है तो फ़िर कार्तिक आर्यन की एंट्री होगी । तो हम आपको बता दें कि कार्तिक की भंसाली के साथ मुलाकात आम थी । कार्तिक को अभी तक ये फ़िल्म ऑफ़र नहीं की गई ।