तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर 10, जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है । यह फ़िल्म हर मायने में खास है क्योंकि जहां एक तरफ़ यह अजय देवगन की 100वीं फ़िल्म है वहीं यह साल 2020 की पहली ऐसी एपिक फ़िल्म है जो 2डी के साथ 3डी में भी रिलीज होने जा रही है । अजय देवगन और काजोल इस फ़िल्म में काफ़ी समय बाद एक साथ नजर आने वाले है ।

अजय देवगन की तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर 2डी और 3डी में होगी रिलीज

तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर को 2डी और 3डी में रिलीज किया जाएगा

तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर को 2डी और 3डी में रिलीज करने के बारें में बात करते हुए फ़िल्म के निर्देशक ओम राउत ने कहा कि, ''फिल्में एक बड़ी स्क्रीन के लिए बनाई जाती हैं, इसे टेलीविजन स्क्रीन या टैबलेट पर देखने के लिए नहीं बनाया जाता है । इसे उच्चतम प्रारूप में देखा जाना चाहिए, विशेष रूप से तान्हाजी जैसी फिल्म को, जो एक पीरियड एक्शन फिल्म है ।

विजुअल ट्रीट मिलेगी

हम दर्शकों को इस फ़िल्म के साथ 1600-1700 ईस्वी मे ले जाना चाहते हैं, जब ये घटित हुई, 3डी के साथ जब आप इसे देखेंगे तो आप ऐसा फ़ील करेंगे मानो आप कोंडाना के किसी किले या महल में बैठे हैं । फिल्म को युवा दर्शकों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है । इस फ़िल्म को 3डी में शूट किया गया है और मैं सलाह देना चाहूंगा कि विजुअल ट्रीट के लिए इसे इसी फ़ॉर्मेट में देखा जाए ।”

इसके अलावा अजय ने भी फ़िल्म के 3डी फ़ॉर्मेट के बारें में एक इंटरव्यू में कहा था कि, तान्हाजी में इस्तेमाल की गई 3डी तकनीकी की टीम भारत की है ।

यह भी पढ़ें : Tanhaji - The Unsung Warrior: अजय देवगन ने फ़िल्म को विवाद से बचाने के लिए मराठा झंडे से हटाया ‘ओम’ शब्द

ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में मराठा-मुगलों के बीच की जंग को दिखाया जाएगा । इसमें अजय के साथ काजोल और सैफ अली खान भी अहम रोल में दिखाई देंगे । यह फ़िल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी ।