कोरोना वायरस जैसी भयावह बीमारी से पूरा देश एकजुट होकर लड़ रहा है । लेकिन मुंबई में कोरोना संक्रमितों की संख्या में हर दिन इजाफ़ा हो रहा है । तमाम कोशिशों के बावजूद यहां संक्रमितों की संख्या कम नहीं हो रही । कोरोना संक्रमण को फ़ैलने से बचाने के लिए लगाए गए लॉकडाउन से सबसे ज्यादा गरीब वर्ग प्रभावित हो रहा है । ऐसे लोगों की मदद के लिए देश के अलग-अलग क्षेत्र से मदद के हाथ आगे बढ़ाए जा रहे हैं । बॉलीवुड सितारें भी कोरोना संकट से निपटने के लिए हर संभव योगदान कर रहे हैं । पीएम केयर्स फंड में 1.10 करोड़ रुपये दान कर चुके अजय देवगन अब धारावी की झुग्गियों में रहने वाले 700 परिवारों की मदद के लिए सामने आए हैं । अजय देवगन ने अन्य लोगों से भी योगदान करने की अपील की है ।

अजय देवगन ने उठाई धारावी के 700 परिवारों की जिम्मेदारी, लोगों से भी की योगदान करने की अपील

 

अजय देवगन ने ली 700 परिवारों की जिम्मेदारी

अजय ने धारावी के लोगों की खुद मदद करने के साथ-साथ अनय लोगों से भी योगदान करने की अपील की है । अजय ने इस बारें में ट्वीट कर कहा, 'धारावी कोविड-19 का मुख्य सेंटर बना हुआ है । काफी लोग एमसीजीएम की मदद से दिन रात काम में लगे हैं । कई एनजीओ की मदद से जरूरतमंद लोगों को राशन और हाइजीन किट्स बांटे जा रहे हैं । हम 700 परिवारों की मदद कर रहे हैं । आप सबसे अपील है कि आप भी दान के लिए आगे आएं ।'

मुंबई में धारावी बना सबसे बड़ा केंद्र

बता दें कि मुंबई कोरोना वायरस की मार से सबसे बुरी तरह से प्रभावित है, और धारावी कोरोना पीड़ितों का सबसे बड़ा केंद्र बन गया है । इसी को देखते हुए विभिन्न एनजीओ और बॉलीवुड एक्टर मदद के लिए आगे आ रहे हैं । अजय भी धारावी के लोगों की मदद के लिए सभी से अपील कर रहे हैं ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय की इस साल एईलीज हुई फ़िल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर ने बॉक्सऑफ़िस पर अपनी सफ़लता से इतिहास रच दिया । अजय की आगामी फ़िल्में हैं- मैदान, एसएस राजामौली की RRR । इसके अलावा वह तमिल फिल्म कैथी के हिंदी रीमेक में भी लीड रोल में नजर आएंगे ।