पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि, एस एस राजामौली की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म RRR के लिए अजय देवगन ने भारी-भरकम फ़ीस वसूली है, महज अफ़वाहें है । क्योंकि हमें पता चला है कि अजय देवगन ने एस एस राजामौली की फ़िल्म RRR में अपने गेस्ट अपीरियंस के लिए कोई फ़ीस चार्ज नहीं की है । विश्वसनीय सूत्रों की मानें तो, जब एस एस राजामौली ने अपनी फ़िल्म RRR में अजय देवगन को स्पेशल कैमियो के लिए अप्रोच किया तो राजामौली ने अभिनेता को फ़िल्म के RRR के लीड एक्टर रामचरण तेजा और एनटीआर जूनियर के जितनी फ़ीस ऑफ़र की ।

एस एस राजामौली की RRR में स्पेशल कैमियो के लिए अजय देवगन ने नहीं ली कोई फ़ीस

अजय देवगन ने फ़्री में की  राजामौली की RRR

हालांकि अजय ने इस ऑफ़र को ठुकरा दिया । ''दरअसल, अजय फ़िल्म में अपने स्पेशल अपीरियंस के लिए निर्देशक से एक भी रूपया नहीं लेना चाहते थे । जबकि राजामौली उन्हें उनके स्पेशल रोल के लिए फ़ुल मार्केट वैल्यू देना चाहते थे । अजय ने कहा कि वह दोस्ती की खातिर अपने फ़्रेंडली अपीरियंस के लिए कुछ भी चार्ज नहीं करेंगे ।'' सूत्र ने बताया ।

बता दें कि राजामौली और अजय की बॉंडिंग काफ़ी पुरानी है । राजामौली की Eega के हिंदी वर्जन मक्खी के दौरान दोनों की मुलाकात काफ़ी गर्मजोशी से भरि थी । अजय को मक्खी काफ़ी पसंद आई थी और वह चाहते थे कि राजामौली एक हिंदी फ़िल्म उनके लिए भी बनाए ।

यह भी पढ़ें : RRR: अजय देवगन ने शुरू की एस एस राजामौली की मल्टीस्टार फ़िल्म आरआरआर की शूटिंग

और फ़ाइनली अब ये दोनों मक्खी के पूरे आठ साल बाद एक साथ एक फ़िल्म में आ रहे है ।