फ़ेस्टिव वीकेंड के दौरान अपनी फ़िल्मों को रिलीज करने की होड़ अब बॉलीवुड स्टार्स के बीच शुरू हो चुकी है । अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के बीच 15 अगस्त को अपनी-अपनी फ़िल्मे रिलीज करने की होड़ अब काफ़ी आगे बढ़ चुकी है ।

अक्षय कुमार ने जॉन अब्राहम स्टाइल में की आमिर खान के फ़ेस्टिव वीकेंड में घुसपैठ

अक्षय कुमार अब आमिर खान के साथ रिलीज करेंगे अपनी फ़िल्म

स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त पारंपरिक रूप से वह समय रहा है जब अक्षय अपना झंडा लहराते हुए अपनी देशभक्तिपूर्ण फ़िल्में रिलीज करते है । बीते साल जब अक्षय ने 15 अगस्त के दौरान अपनी फ़िल्म गोल्ड रिलीज की उसी दौरान जॉन ने भी अपनी फ़िल्म सत्यमेव जयते को रिलीज किया । और अब साल 2019 में जब अक्षय 15 अगस्त पर मिशन मंगल के साथ सिनेमाघरों में छाने के लिए तैयार हैं तो जॉन अपनी फ़िल्म बाटला हाउस को रिलीज कर रहे है । दरअसल, ये थोड़ा हमला करने जैसा हो गया है ।

और अब अक्षय,आमिर खान के साथ भी वही कर रहे हैं जो जॉन ने उनके साथ किया । अक्षय अपनी हालिया घोषित फ़िल्म बच्चन पांडे को आमिर खान की लाल सिंह चढ्ढा के साथ 2020 क्रिसमस के दौरान रिलीज करने का फ़ैसला किया है ।

क्रिसमस पारंपरिक रूप से आमिर खान की रिलीज़ के लिए रिजर्व माना गया है । आमिर की कई बड़ी फ़िल्में जैसे-गजनी, तारें जमीं पर, पीके, 3 इडियट्स और धूम 3 क्रिसमस के दौरान ही रिलीज हुई जिसने बॉक्सऑफ़िस पर अपनी कमाई से इतिहास रच दिया ।

यह भी पढ़ें : VIDEO: बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता बनकर भी अक्षय कुमार ने 100 पाउंड के लिए एक्सेप्ट किया ये 'चैलेंज', ट्विंकल खन्ना ने उड़ाया मजाक

तो क्या अब अक्षय भी आमिर की तरह बॉक्सऑफ़िस पर इतिहास रचने की उम्मीद कर रहे है ?