फ़िल्म कंपनी के बाद, एक बार फ़िर बोनी कपूर अजय देवगन के साथ फ़िल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं । 16 साल पहले बोनी ने अजय देवगन के साथ ये फ़िल्म बनाई थी और अब एक बार फ़िर बोनी अजय के साथ काम करने जा रहे हैं । इतना ही नहीं इस कथित फ़िल्म से बोनी के एक और फ़ेवरेट फ़िल्ममेकर का नाम जुड़ेगा और वो कोई और नहीं बल्कि अमित शर्मा हैं जिन्होंने साल 2015 में बोनी की फ़िल्म तेवर को निर्देशित किया था । कहा जा रहा है कि ये कथित फ़िल्म एक स्पोर्ट्स बायोपिक फ़िल्म होगी जिसमें अजय देवगन अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे ।

16 साल बाद फ़िर बनी अजय देवगन-बोनी कपूर की कंपनी, अमित शर्मा ने मिलाया हाथ ?

गौरतलब है कि, बोनी और अमित ने साल 2015 में तेवर फ़िल्म बनाई थी जिसमें बोनी के बेटे अर्जुन कपूर ने अहम भूमिका निभाई थी । सिवाय अर्जुन की बेहतरीन परफ़ोरमेंस के इस फ़िल्म को कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली । हालांकि इससे निर्माता-निर्देशक के रिश्ते में कुछ खटास नहीं आई ।

अभी शुरू नहीं होगी अजय देवगन की ये फ़िल्म

इस कथित फ़िल्म की बात करें तो, ये फ़िल्म कब शुरू होगी अभी तक इस बारें में कोई खबर नहीं है । यदि हालिया खबरों की मानें तो, इसकी शुरूआत अगले साल ही संभव हो पाएगी । क्योंकि अजय के पास फ़िल्मों की लाइन लगी है । एक तरफ़ लव रंजन की फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ़ अजय टोटल धमाल के लिए भी काम कर रहे हैं । बता दें कि धमाल फ़्रैंचाइजी के साथ अजय पहली बार जुड़ रहे हैं ।

इन दो फ़िल्मों के अलावा, एक और फ़िल्म है जिसमें अजय मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे और वो है, तानाजी- द अनसंग वॉरियर । निर्देशक ओम राउत की यह फ़िल्म एक ऐतिहासिक फ़िल्म है जिसे बड़े स्तर पर बनाया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : जब अजय देवगन के प्रेंक ने एक औरत को पहुंचा दिया था हॉस्पिटल…

बोनी कपूर द्दारा प्रोड्यूस और अमित शर्मा द्दारा निर्देशित इस कथित फ़िल्म का नाम अभी तक फ़ाइनल नहीं किया गया है । अजय के अलावा फ़िल्म में अभी तक किसी भी स्टार को कास्ट नहीं किया गया । क्योंकि कहा जा रहा है कि यह एक स्पोर्ट्स बेस्ड बायोपिक फ़िल्म होगी, तो ये देखना दिलचस्प होगा कि किस खिलाड़ी की जिंदगी पर यह फ़िल्म बेस्ड होगी ।