कोरोना वायरस के चलते भले ही फ़िल्म इंडस्ट्री में काम रुका हुआ है लेकिन घर पर रहकर फ़िल्ममेकर्स और कलाकार अपने आगामी प्रोजेक्ट्स की तैयारी करने में जुटे हुए हैं । और अब अजय देवगन ने भी अपनी आगामी पीरियड ड्रामा चाणक्य के लिए घर से ही तैयारी शुरू कर दी है । अजय को भी चाणक्य, जो मस्तक पर चंदन, गेरुआ वस्त्र और गंजे सिर पर पीछे की ओर एक लंबी चोटी में हमेशा नजर आए हैं, लुक के लिए अपने लुक को बदलना होगा । इसके लिए अजय ने घर पर रहकर प्लानिंग भी शुरू कर दी है ।

अजय देवगन अपनी पीरियड ड्रामा चाणक्य के लिए गंजे होने को हुए तैयार

अजय देवगन होंगे गंजे

चाणक्य के निर्देशक नीरज पांडे ने बताया कि अजय को अपने चाणक्य किरदार के लिए बिल्कुल वैसा ही लुक लेना होगा । खबरों की मानें तो, लॉकडाउन से पहले ही ये फ़िल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में थी । मेकर्स अब इस बात का इंतजार कर रहे हैं जब लॉकडाउन खत्म होगा और हालात बेहतर होंगे तब फ़िर से काम शुरू कर पाएंगे । बता दें कि नीरज पांडे चाणक्य पर पिछले दो सालों से काम कर रहे थे । अभी हाल ही में नीरज ने बताया था कि वह अपनी फ़िल्म चाणक्य को दो फ़्रैंचाइजी में लाने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन को सफ़ल बनाने में जुटी मुंबई पुलिस को बॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन व अन्य सितारों ने किया ‘सैल्यूट’ तो मुंबई पुलिस ने फ़िल्मी अंदाज में किया रिप्लाई

साल 2020 की अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर देने वाले अजय देवगन जल्द ही एक ऐतिहासिक ड्रामा फ़िल्म चाणक्य में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । अजय देवगन इस फ़िल्म में चाणक्य का किरदार निभाएंगे । अपने इस किरदार के साथ पूरा न्याय करने के लिए अजय देवगन गंजे होंगे । चाणक्य पर नीरज पांडे, जो इसे निर्देशित कर रहे हैं, पिछले दो सालों से काम कर रहे थे ।