कोरोना वायरस को फ़ैलने से बचाने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के कारण सभी इंडस्ट्रीज की तरह फ़िल्म इंडस्ट्री के भी सभी काम ठप्प पड़े हैं । लॉकडाउन के कारण कोई भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी बाहर नहीं निकल रहा है ऐसे में बॉलीवुड के पैपराजी यानी फ़ोटोग्राफ़र्स के पास कोई काम नहीं है । और इसलिए अब इन फ़ोटोग्राफ़र्स की मदद के लिए बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी सामने आए हैं । रोहित शेट्टी ने सभी पैपराजी के बैंक अकाउंट में कैश पैसा ट्रांसफ़र करना शुरू कर दिया है ।

कोरोना लॉकडाउन में फ़ोटोग्राफ़र्स को न हो जाए पैसे की कमी इसलिए रोहित शेट्टी ने उनके अकाउंट में ट्रासंफ़र किए पैसे

रोहित शेट्टी ने रखा पैपराजी का ख्याल

बॉलीवुड सिलेब्स की फ़ोटो क्लिक करने वाले पैपराजी कोरोना संकट की घड़ी में आर्थिक तंगी से न गुजरे इसके लिए रोहित ने उनके बैंक अकाउंट में पैसा ट्रांसफ़र करना शुरू कर दिया है । फ़ोटोग्राफ़र रोहित के इस नेक काम की खूब तारीफ़ कर रहे हैं और उनके सपोर्ट को हमेशा याद रखने की भी बात कह रहे हैं ।

बता दें कि इससे पहले रोहित फ़िल्म फ़ेडरेशन यानी फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉयीज (FWICE)के दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 51 लाख रु का डोनेशन दे चुके हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो रोहित की आगामी फ़िल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट लॉकडाउन के कारण अनिश्चितकाल के लिए आगे बढ़ा दी गई है । इस फ़िल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ़ लीड रोल में नजर आएंगे ।