फ़न्ने खान के बाद फ़ैंस बेसब्री से ऐश्वर्या राय बच्चन की अगली फ़िल्म का इंतजार कर रहे है । और अब हमने सुना है कि ऐश्वर्या राय बच्चन एक साउथ फ़िल्म में करने जा रही है । सुनने में आ रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पसंदीदा फ़िल्ममेकर मणिरत्नम के साथ एक साउथ फ़िल्म करने जा रही है । यह एक बड़े बजट की पीरियड ड्रामा फ़िल्म होगी जो दो भाषाओं में बनाई जाएगी । सुनने में आ रहा है कि, इस फ़िल्म के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन के ससुर अमिताभ बच्चन को भी अप्रोच किया गया है । यदि अमिताभ बच्चन ने भी इस फ़िल्म केलिए हामी भर दी थी सरकार राज के साब ससुर-बहु की जोड़ी इस फ़िल्म में देखने को मिलेगी ।

मणिरत्नम की इस ऐतिहासिक फ़िल्म में नजर आ सकती है ससुर-बहु अमिताभ बच्चन-ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी ?

ऐश्वर्या राय बच्चन को पसंद आ गई है फ़िल्म की स्क्रिप्ट

फ़िल्ममेकर मणिरत्नम, जो अलग शैली की फ़िल्मों को बनाने केलिए जाने जाते हैं, को चोल साम्राज्य के दौर की एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म के लिए स्क्रिप्ट मिल गई है । हालिया खबरों की मानें तो, मणिरत्नम कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास ''पोन्नियिन सेलवन'' (द सन ऑफ़ पोन्नी) पर एक फ़िल्म बनाना चाहते हैं । हालांकि यह किताब, पांच सीरिज में है । इस उपन्यास में अरुल्मोझीवर्मन की कहानी लिखी गई है । यह एक बड़े बजट की ऐतिहासिक ड्रामा फ़िल्म होगी, जिसे बाहुबली फ्रेंचाइज़ी की तर्ज पर बनाया जाएगा ।

खबरों की मानें तो मणिरत्नम इस फ़िल्म के लिए साउथ के बड़े-बड़े दिग्गजों के साथ मिलाना चाहते हैं । हालांकि अभी तक किसी का भी नाम सामने नहीं आया है । लेकिन खबरों के अनुसार मणिरत्नम ने इस फ़िल्म के लिए ऐश्वर्या और अमिताभ से संपर्क किया है । ऐश को तो फ़िल्म की स्क्रिप्ट पसंद आ गई है लेकिन अभी अमिताभ की तरफ़ से कोई सिग्नल नहीं मिला है ।

यह भी पढ़ें : ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती पर लट्टू हुई ईशा देओल की नन्हीं सी बेटी राध्या, यकीन न हो तो देख लो

10 वीं और 11 वीं शताब्दी पर बेस्ड इस फ़िल्म में कई युगों को दर्शाए जाने की उम्मीद है । इसलिए मणिरत्नम चाहते हैं कि इस फ़िल्म का कास्ट और क्रू बल्क में उन्हें अपनी डेट्स दे ताकी फ़िल्म को डेट का इश्यू न हो । क्योंकि इसे बनाने में काफ़ी वक्त लगने वाला है । खबरों में कहा जा रहा है कि, पोंगल यानी 14 जनवरी के मौके पर फिल्म की ऑफीशियल अनाउंसमेंट की जा सकती है ।