वाईआरएफ की मोहित सूरी निर्देशित लव स्टोरी ड्रामा के साथ अहान पांडे अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं । पिछले काफ़ी दिनों से खबरें आ रही थी की, YRF अहान पांडे को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है । और अब फ़ाइनली अहान पांडे यशराज फिल्म्स की लव स्टोरी ड्रामा के साथ अपना फ़िल्मी करियर शुरू करने जा रहे हैं ।कहा जा रहा है कि, अहान पांडे ने यशराज फिल्म्स और आदित्य चोपड़ा के साथ अपनी पहली फ़िल्म का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है ।

YRF की मोहित सूरी डायरेक्टेड लव स्टोरी ड्रामा से अपना एक्टिंग डेब्यू कर रहे अहान पांडे ; पहली फ़िल्म के लिए साइन किया कॉन्ट्रैक्ट

अहान पांडे को YRF ने साइन किया

अफवाहें इस बात पर जोर दे रही थीं कि अहान को वाईआरएफ और मोहित सूरी की अभी तक अनटाइटल  युवा प्रेम कहानी मिली है, कल पापराज़ी अहान को वाईआरएफ में स्पॉट करने में कामयाब रहे ! जब हमने डेवलपमेंट से जुड़े करीबी लोगों से पूछताछ की, तो पता चला कि अहान अपनी पहली फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने के लिए यशराज फिल्म्स गए थे!

एक जानकार सूत्र ने बताया, “हाँ, यह सच है। अहान पांडे वाईआरएफ और मोहित सूरी की प्रेम कहानी के नायक हैं और उन्होंने कल स्टूडियो के परिसर में अपनी पहली फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किए, जिस स्टूडियो ने 50 से अधिक वर्षों से भारतीय सिनेमा और पॉप संस्कृति को आकार दिया है! अहान भी ज्यादा नजर नहीं आये. उन्हें गुप्त रखा गया था ताकि वह अपने अभिनय पर ध्यान केंद्रित कर सके ।

सूत्र कहते हैं, “वाईआरएफ अपनी जादुई रोमांटिक फिल्मों के लिए जाना जाता है और मोहित सूरी भी अपनी शानदार प्रेम कहानियों के लिए जाने जाते हैं। यह संयोजन अत्यंत आशाजनक है. तथ्य यह है कि वाईआरएफ और मोहित, जिन्होंने भारत को कुछ बेहतरीन बड़े पर्दे के रोमांटिक हीरो दिए हैं, उन्होंने फिल्म का नेतृत्व करने के लिए अहान को चुना है, इसका मतलब है कि उन्हें लगता है कि वह अपने अभिनय कौशल के कारण उम्मीदों को पूरा करने में सक्षम है। अब हम अहान को बड़े पर्दे पर कमाल करते देखने का इंतजार कर रहे हैं जब यह फिल्म रिलीज होगी ।

सूत्र आगे कहते है, “अहान ने आदित्य चोपड़ा के मार्गदर्शन में अपने डेब्यू के लिए खुद को तैयार करने के लिए 5 साल तक इंतजार किया है। इस फिल्म के लिए साइन करने के लिए उन्हें वाईआरएफ में बुलाया गया था और वह बहुत खुश थे और भावुक थे । उनके लिए, यह एक अवास्तविक क्षण था ।