बॉलीवुड दिवा श्रीदेवी की मौत की खबर से हर कोई सदमे में है । हर जगह शोक की लहर दौड़ गई है । दिल का दौरा पड़ने से अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हो गया । जहां पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए इस खबर पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार अब उनके बीच नहीं है, उन्हीं में से एक उनके सह-कलाकार रह चुके अमिताभ बच्चन और ॠषि कपूर इस खबर से बेहद दुखी है ।

After-Sridevi%u2019s-demise-Amitabh-Bachchan-Rishi-Kapoor%u2019s-102-Not-Out-team-cancel-song-shoot

श्रीदेवी की अचानक मौत की खबर से पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री सन्न है । विभिन्न क्षेत्रों के सेलिब्रिटी अनुभवी अभिनेत्री की मौत से सदमे में है । अभिनेत्री के सम्मान में आगामी फ़िल्म 102 नॉट आउट की टीम ने आज के दिन का अपना शेड्यूल रद्द कर दिया ।

अमिताभ बच्चन और ॠषि कपूर ने श्रीदेवी के सम्मान में शूटिंग रद्द की

अमिताभ बच्चन और ॠषि कपूर, जिन्होंने श्रीदेवी के साथ कई सारी फ़िल्में की हैं, अपनी आगामी फ़िल्म 102 नॉट आउट के लिए एक गाना शूट करने वाले थे । लेकिन अपनी सह-कलाकार श्रीदेवी की अचानक मौत की खबर सुनकर टीम ने अपना शूट रद्द करने का फ़ैसला किया । डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि, ''लेजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी की अचानक मृत्यु होने के कारण उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए हमने फिल्म के गाने के शूटिंग को कैंसल कर दिया है । भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें और उनके परिवार को शक्ति दे ।''

ॠषि कपूर और श्रीदेवी ने मिलकर एक साथ कई फ़िल्मों में काम कियाहै । चांदनी और नागिन फ़िल्म से इन दोनों की जोड़ी काफ़ी लोकप्रिय हुई । इसके अलावा अमिताभ और श्रीदेवी ने भी खुदा गवाह व अन्य फ़िल्म में एक साथ काम किया ।

यह भी पढ़ें : विवादों से भरा लेकिन सच्चा था श्रीदेवी-बोनी कपूर का प्यार, यकीन न हो तो ये वीडियो देख लो…

पहली महिला सुपरस्टार मानी जाने वाली श्रीदेवी ब्लॉकबस्टर अभिनेत्री थी । वह अपने समय की सबसे ज्यादा फ़ीस पाने वाली अभिनेत्री थी । सदमा, चालबाज, लम्हे, मिस्टर इंडिया, जुदाई, लाड़ला जैसी कई आईकॉनिक फ़िल्मों में श्रीदेवी ने अपनी बेमिसाल अदायगी क परिचय दिया । इतना ही नहीं शादी और बच्चों के बाद फ़िल्मों से दूरी बना चुकी श्रीदेवी ने इंग्लिश विंग्लिश से अपना शानदार कमबैक किया और साबित कर दिया कि वह आज भी सुपरस्टार है । 2017 में आई उनकी पिछली फ़िल्म मॉम में उन्होंने अपनी बेहतरीन अदायगी से सभी का दिल जीत लिया ।