बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं, इस बार अपने सह-कलाकारों की दिलचस्प पसंद को लेकर, जो फिल्म इंडस्ट्री में काफी चर्चा पैदा कर रहे है । आगामी प्रोजेक्ट सिटाडेल के लिए प्रतिभाशाली सामंथा प्रभु के साथ जोड़ी बनाने के बाद, अब वीडी18 के लिए प्रसिद्ध अभिनेत्री कीर्ति सुरेश के साथ एक शानदार ऑन-स्क्रीन साझेदारी की चर्चा जोरों पर हैं ।

एटली की एक्शन थ्रिलर VD18 में वरुण धवन साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश के साथ फ़र्स्ट टाइम आएंगे नजर

वरुण धवन के साथ कीर्ति सुरेश

सामन्था प्रभु और वरुण धवन की सिटाडेल के बाद उम्मीदें बढ़ गई हैं । दोनों कलाकार अपने-अपने क्षेत्रों में सफल करियर बनाने के बाद इस बहुप्रतीक्षित शो में अपनी प्रतिभा का योगदान देने के लिए तैयार हैं । सामंथा की साउथ ब्यूटी और वरुण के बॉलीवुड आकर्षण के साथ, सिटाडेल एक सिनेमाई आनंद का वादा करती है ।

इस बीच, वीडी18 के आसपास घूम रही खबरों ने वरुण के पहले से ही आशाजनक करियर में उत्साह की एक अतिरिक्त परत जोड़ दी है । वरुण की विभिन्न अभिनेत्रियों के साथ काम करने की इच्छा उनकी कला की सीमाओं को आगे बढ़ाने के प्रति समर्पण का प्रमाण है । सिटाडेल में सामंथा प्रभु और वीडी18 में कीर्ति सुरेश के साथ काम करने की दिलचस्प संभावना के साथ, यह स्पष्ट है कि वरुण धवन सिनेमा की दुनिया में धूम मचाते रहने के लिए तैयार हैं ।