कंगना रानौत का विवादों से गहरा नाता है । क्योंकि कंगना का फ़िल्म इंडस्ट्री में कोई गॉडफ़ादर नहीं है, इसलिए कई बार वह अपने बयानों के कारण मुश्किल में पड़ जाती है । सिमरन स्टार कंगना इस बार अपनी आगामी महत्वाकांक्षी फ़िल्म मणिकर्णिका को लेकर मुश्किल में फ़ंस गई है । जैसा कि सभी को पता है कि दीपिका पादुकोण अभिनीत पद्मावत एक ऐतिहासिक फ़िल्म है उसी तरह कंगना की फ़िल्म मणिकर्णिका भी एक ऐतिहासिक फ़िल्म है । फ़िल्म में इतिहास के साथ कोई छेड़छाड़ न की गई हो, इसके कारण एक हिंदु समूह ने फ़िल्म को लेकर अपनी चिंता जताई है ।

After-Padmaavat-Right-wing-groups-target-Kangana-Ranaut’s-Manikarnika

एक अखबार के मुताबिक, हिंदु समूह 'सर्व ब्राह्मण महासभा' ने एक प्रेस कॉंफ़्रेंस आयोजित कर कंग़ना की आगामी फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी को लेकर अपनी चिंता जाहिर की । समूह ने राजस्थान सरकार से शूटिंग को तत्काल रोककर यह सुनिश्चित करने के लिए कहा है कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से कोई छेड़छाड़ न हो । वैसे इस वाकए ने करणी सेना द्दारा पद्मावत के विरोध की याद ताजा कर दी ।

यह भी पढ़ें : यहां देखें, झांसी की रानी बनी कंगना रानौत का अनदेखा शाही अंदाज

महासभा के राज्य अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने सोमवार को राजस्थान सरकार से शूटिंग को तत्काल रोककर यह सुनिश्चित करने के लिए कहा है कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से कोई छेड़छाड़ न हो । उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग तभी होने देंगे जब निर्माता इस बात का आश्वासन दें कि फिल्म में कोई भी आपत्तिजनक सीन न हो । प्रेस कॉन्फेंस में महासभा के अध्यक्ष ने कहा कि अगर तीन दिन में सरकार ने उनकी बात नहीं सुनी तो वे अपना विरोध और तेज कर देंगे । संगठन की मांग है कि फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया जाए ।

कंगना रानौत की फ़िल्म मणिकर्णिका का हाल पद्मावत जैसा न हो जाए

आपको बता दें कि फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है । इसमें कंगना रानी झांसी का रोल निभा रही हैं । ब्राहम्ण महासभा के अध्यक्ष मिश्रा ने कहा, 'हमारे सूत्रों ने बताया है कि निर्माता रानी लक्ष्मीबाई और एक अंग्रेज के बीच में लव सॉन्ग शूट कर रहे हैं । हमें शक है कि फिल्म जयश्री मिश्रा की विवादित किताब 'रानी' पर आधारित है । 9 जनवरी को हमने निर्माता कमल जैन को चिट्ठी लिखकर लेखकों के बारे में सूचना साझा करने की मांग की थी । हम उन इतिहासकारों के बारे में भी जानना चाहते हैं जिनसे फिल्मकारों ने संपर्क किया है । इस फिल्म का विरोध भी पद्मावत की तरह न हो जाए, इसके लिए सरकार को कोई कदम उठाना होगा ।

कंगना इस पूरे विवाद से निर्भीक नजर आईं जब वह अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे अभिनीत फ़िल्म पैड मैन की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आईं थी । उनकी पिछली फ़िल्म रंगून और सिमरन बॉक्सऑफ़िस पर बुरी तरह से पिट गई और इसलिए अब उन्हें एक अदद हिट फ़िल्म की तलाश है ।