917514978

हमने आपको पहले ही बता दिया था कि बहुप्रतीक्षित रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल का टीजर फ़िल्म बार बार देखो के साथ जोड़ा जाएगा । लेकिन अब ऐसा लगता है कि हमें इस फ़िल्म का टीजर देखने के लिए सितंबर तक का इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि फ़िल्म के मेकर्स ने इस फ़िल्म का टीजर इसी महीने यानी अगस्त में ही रिलीज करने का फ़ैसला किया है ।

करण जौहर द्दारा निर्देशित फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल का टीजर 30 अगस्त को सभी डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज किया जाएगा । फ़िल्म की बेहतरीन कास्ट के कारण फ़िल्म के प्रति दर्शकों में जिज्ञासा और ज्यादा बढ़ गई है । बड़े पैमाने पर विदेशों में शूट हुई इस फ़िल्म को लेकर अफ़वाहें थीं कि ये फ़िल्म पुरानी फ़िल्म दूसरा आदमी का रीमेक है लेकिन करण जौहर ने ऐसी खबरों का खंडन किया है और कहा है कि ये एक यूनिक रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म है । इस फ़िल्म का म्यूजिक प्रीतम द्दारा कंपोज किया गया है और हमें पता चला है कि इस फ़िल्म का म्यूजिक इस फ़िल्म की जान साबित होगा और साथ ही फ़िल्म की थीम के साथ मेच होगा ।

रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन की मुख्य भूमिका से सजी इस फ़िल्म में फ़वाद खान का भी एक छोटा सा रोल होगा । ऐ दिल है मुश्किल28 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।