सिंगर उदित नारायण के इकलौके बेटे आदित्य नारायण 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं । बेटे की इस नई जर्नी पर पापा उदित नारायण बेहद खुश हैं । अपनी खुशी जाहिर करते हुए उदित ने कहा, “1 दिसंबर को मेरा जन्मदिन भी है । लेकिन मेरे बेटे की शादी मेरे जन्मदिन पर होना, प्लान नहीं थी, ये महज एक इत्तेफ़ाक है । लेकिन जब ज्योतिषों ने दिसंबर को शादी के लिए शुभ बताया तो हमने कहा, क्यों नहीं ? और अब 1 दिसंबर को सेलिब्रेट करने के लिए हमारे पास दो कारण हैं ।”

आदित्य नारायण की शादी से बेहद खुश हैं ‘पापा’ उदित नारायण, कहा- ‘मेरा बेटा और श्वेता पिछले 10 सालों से रिलेशनशिप में थे’

आदित्य नारायण की शादी से बहुत खुश हैं उदित नारायण

इसी के साथ उदित ने इस बारें में खेद भी जताया कि वह अपने सभी दोस्तों को इस खुशी के मौके पर आमंत्रित नहीं कर सके । “मेरे सिर्फ़ एक ही लड़का है । मैं उसकी शादी बहुत धूमधाम से करना चाहता था । लेकिन कोरोना महामारी के चलते मैं ऐसा कुछ भी नहीं कर पाया । असल में मैं चाहता था कि मेरा बेटा शादी के लिए थोड़ा और इंतजार कर ले जब तक की महामारी से छुटकारा नहीं मिल जाता । लेकिन श्वेता की फ़ैमिली और आदित्य इस शादी के लिए बहुत उत्साहित थे । मेरा बेटा और श्वेता पिछले 10 सालों से रिलेशनशिप में थे । इसलिए मुझे लगा कि अब इस रिश्ते को ऑफ़िशियल करने का समय आ गया है ।”

कोविड की वजह से ज्यादा लोगों को नहीं बुला सका

उदित ने कहा कि उन्होंने अपनी गेस्ट लिस्ट में जितने लोग शामिल हो सकते थे उतने उन्होंने किए । “वेडिंग रिसेप्शन में एक वेन्यू में सिर्फ़ 50 लोगों को शामिल करने की परमिशन थी । इसलिए हमने आईटीसी मराठा के तीन अलग-अलग सेक्शन को हायर किया और प्रत्येक वेन्यू में हमने 50-50 करके मेहमानों को आमंत्रित किया । इस तरह से हम 150 मेहमानों को आमंत्रित कर पाए । शादी तो मंदिर में आयोजित हुई थी । इससे पहले चुनिंदा मेहमानों के साथ रहेजा क्लासिक में तिलक सेरेमनी भी आयोजित की थी उसके बाद मेहंदी और संगीत । मुझे इस बात का दुख है कि मैं हर किसी को आमंत्रित नहीं कर पाया । लेकिन मैं कोविड खत्म होने के बाद अपने सभी दोस्तों को आमंत्रित करने का वादा करता हूं ।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शुभकामनाएं पाकर उदित काफ़ी खुश हैं । “शादी में आमंत्रित करने के बाद मोदी जी ने मुझे एक लैटर लिखा । ऐसा ही बच्चन साब और अंबानी जी ने भी किया । रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी ने मुझे बधाई देने के लिए फ़ोन किया था । हम सभी की शुभकामनाएं पाने के लिए खुद को बहुत भाग्यशाली मानते हैं ।”

श्वेता को अपनी बहू के रूप में पाकर बहुत खुश हैं

श्वेता को अपनी बहू के रूप में पाकर उदित खुद को बहुत भाग्यशाली समझते हैं । इस बारें में उदित ने कहा, “वह बहुत मृदु भाषी है । वह बहुत कम बोलती है । हमें आदित्य के लिए कई सारे मैरिज प्रपोजल्स मिले थे । और ये सभी प्रपोजल्स बहुत अच्छे थे । जब आदित्य ने मेरी पत्नी और मुझे बताया कि वह उस लड़की से शादी करना चाहता है, जिसके साथ वह इतने सालों से है, तो मैं उसकी खुशी में खुश था ।”

उदित बहुत खुशी फ़ील कर रहे हैं । “हमारा परिवार सौभाग्यशाली है । करियर फ़्रंट पर भी मुझे आपको ये बताने में खुशी हो रही है कि मैंने कुली नंबर 1 में वरुण धवन के लिए गाना गाया है । 20 साल पहले मैंने कुली नंबर 1 में गोविंदा के लिए गाया था ।”