अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन, जिसे हाल ही में उनकी फिल्म दसवीं के लिए फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स में बेस्ट एक्टर का आवार्ड मिला, के टैलेंट पर हमेशा ही सवाल खड़ा किया जाता है । ऐसा ही एक सवाल जानी मानी राइटर तसलीमा नसरीन ने भी खड़ा किया है । लेकिन प्रो अंदाज़ में ट्रोल्स से निपटने वाले अभिषेक बच्चन ने ऐसा जवाब दिया की तसलीमा नसरीन को अपना वो ट्वीट डिलीट करना पड़ा ।

‘अमिताभ बच्चन की तरह टैलेंटेड नहीं हैं अभिषेक’, तसलीमा नसरीन के इस ट्वीट का अभिषेक बच्चन ने प्रो अंदाज़ में दिया करारा जवाब

अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब 

सोशल मीडिया पर ख़ासा एक्टिव रहने वाले अभिषेक अक्सर ट्रोलर्स को मुहँतोड़ जवाब देने से नहीं चूकते हैं । एक बार फिर उन्होंने ऐसा किया है । राइटर तस्लीमा नसरीन ने अपने ट्वीट में लिखा, “अमिताभ बच्चन जी अपने बेटे अभिषेक बच्चन से इतना प्यार करते हैं कि उन्हें लगता है कि उनके बेटे को उनका सारा टैलेंट विरासत में मिला है और वो सबसे बेस्ट है । अभिषेक ठीक हैं लेकिन अमित जी जितने टैलेंटेड नहीं हैं ।

जैसे ही ये ट्वीट वायरल हुआ तो अभिषेक ने रिएक्ट कर इसका जवाब अपने प्रो अंदाज़ में दिया और लिखा, “बिल्कुल सही, मैम । टैलेंट या किसी भी चीज में कोई उनके करीब भी नहीं आता है । वो हमेशा बेस्ट बने रहेंगे । मुझे उनका बेटा होने पर गर्व है ।

बता दें कि, फिल्म दसवीं के लिए 2022 का फिल्मफेयर ओटीटी बेस्ट एक्टर का अवार्ड जीतने पर अमिताभ बच्चन ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए लिखा था, “मैं काफी खुश हू्ं । तुम्हारा मजाक बनाया गया तुम्हें चिढ़ाया गया लेकिन तुमने चुपचाप अपना काम करना जारी रखा । तुम बेस्ट थे और बेस्ट रहोगे ।