बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक रोहित शेट्टी अपनी फ़िल्म सर्कस के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा और जैकलीन फ़र्नांडीज़ स्टारर सर्कस के प्रमोशन के दौरान ही जब रोहित शेट्टी से बॉलीवुड वर्सेस साउथ मुद्दें पर सवाल किया तो उन्होंने अपने जवाब से सभी को ख़ामोश कर दिया । बॉलीवुड वर्सेस साउथ मुद्दें पर रोहित ने कहा, “स्ट्रगल सभी इंडस्ट्रीज कर रही हैं । बॉलीवुड का बस एक साल खराब गुजरा है और लोग इस तरह की बातें करने लगे हैं । जबकि यहां एक से बढ़कर एक आइकॉनिक फिल्में बनी हैं । हमने इतने साल एंटरटेन किया और एक साल खराब गया तो आप ही साथ छोड़ रहे हैं । 4bdd469f-99e3-4653-828f-3ee69b7d564e

रोहित शेट्टी ने कहा बॉलीवुड फिल्मों का मैजिक फिर से लौटेगा 

सर्कस के प्रमोशन के दौरान रोहित ने एक ईवेंट में कहा, “पिछले 2 साल से हम महामारी से गुजरे हैं । हमारी जितनी भी बड़ी फिल्में हैं वो या तो शुरू नहीं हुई, या बन नहीं पाईं । साउथ की जो फिल्में रिलीज हुईं वह वो पहले से बन चुकी थीं । महामारी के बाद हमारी सूर्यवंशी आई फिर साल की शुरुआत में गंगूबाई काठियावाड़ी, द कश्मीर फाइल्स, भूल भुलैया 2, दृश्यम 2 जैसी फिल्मों ने शानदार बिजनेस किया । तो ऐसा नहीं है कि हमारी फिल्मों में नहीं चल रही हैं ।

रोहित यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, “बचपन से अमित जी को देखा होगा आपने, अक्षय कुमार को देखा होगा, अजय देवगन को देखा होगा । देखी होगी आपने अमर अकबर एंथनी, डॉन, शोले, खिलाड़ी । देखी होगी आपने हम आपके हैं कौन, देखी होगी आपने मैंने प्यार किया, देखी होंगी आपने सारी वो फिल्में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी ग़म । देखी होगी आपने सिंघम, सूर्यवंशी, गोलमाल, मुन्नाभाई, लगे रहो मुन्नाभाई, हेराफेरी. शोले हमने बनाई, मुग़ल--आजम हमने बनाई और मदर इंडिया हमने बनाई । एक साल क्या खराब बीता आपलोग पलटी मार रहे हो । बॉलीवुड वाले भी वो लोग हैं जो टाइटैनिक को डूबने नहीं देंगे । वो उड़ा कर इसे आगे ले जाएंगे ।

रोहित ने आख़िर में कहा कि जो मैजिक जनता को साउथ की फिल्मों में आजकल ज्यादा दिख रहा है, वो फिर से बॉलीवुड फिल्मों में लौटेगा ।