इरा खान हाल ही में अपने दिलचस्प फैशन स्टेटमेंट के साथ सभी का ध्यान आकर्षित कर रही हैं, लेकिन इरा से जुड़ी इस खबर ने हमें अधिक उत्साहित कर दिया है । इरा खान अपने निर्देशन की शुरुआत किसी फिल्म के साथ नहीं बल्कि बहुत ही अपरंपरागत रूप से, एक ग्रीक दुःखद घटना पर आधारित प्ले 'यूरिपाइड्स मेडिया' के साथ करेंगी जो इसे इस साल के अंत में चुनिंदा भारतीय शहरों में प्रदर्शित किया जाएगा ।

आमिर खान की बेटी इरा खान एक्टिंग से नहीं बल्कि डायरेक्शन से करेंगी अपना डेब्यू

इरा खान थिएटर प्रोडक्शन "यूरिपाइड्स मेडिया" को डायरेक्ट करेंगी

यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉलीवुड के लिए ऑन-स्क्रीन डेब्यू की उम्र में, इरा ने एक थिएटर स्पेस में उद्यम करने और कम ज्ञात लेकिन रिच ग्रीक त्रासदी और पौराणिक कथाओं को मंच पर लाने का निर्णय लिया है ।

उनके करीबी सूत्रों से पता चला है कि इरा पहले से ही अपने निर्देशन पर पूरी ताकत के साथ काम शुरू कर चुकी हैं और उनका प्ले इस साल दिसंबर में प्रीमियर किया जाएगा । प्रोडक्शन से जुड़े करीबी ने साझा किया, “इस नाटक को कई भारतीय शहरों में दिखाया जाएगा । इरा हर डिटेल पर बारीकी से ध्यान दे रही है । इरा बहुत पहले से ही इस नाटक की योजना बना रही थी और गहराई से इस पर अध्ययन किया है ।"

यह भी पढ़ें : आमिर खान की बेटी इरा खान के साथ इस 'मिस्ट्री मैन' को देख लोगों ने किए सवाल…

नाटक के लिए रिहर्सल जल्द ही शुरू होगी और इसे मुंबई में ही किया जाएगा । बहुप्रतीक्षित डेब्यू के बीच, इरा के निर्देशन डेब्यू ने अधिक प्रत्याशित कर दिया है ।