आमिर खान फिलहाल अपनी आगामी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रचार में व्यस्त है और इसिलए सिलसिले में तुर्की रवाना हो गए है।

विराट कोहली के साथ दिवाली विशेष चैट शो के लिए अभिनेता सिंगापुर से भारत आये थे। सीक्रेट सुपरस्टार के प्रचार के लिए दोनो दिग्गज़ पहली बार एक मंच साझा करते हुए नज़र आएंगे।

आमिर फ़िल्म के प्रचार मे कोई कसर नही छोड़ रहे है इसिलए भारत मे फ़िल्म का प्रचार करने के बाद अब अभिनेता ने विदेशी बाजार की ओर अपना रुख़ कर लिया है।

आमिर खान, जो निर्माता-अभिनेता के रूप में सीक्रेट सुपरस्टार और ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बीच काफी तालमेल बिठाने की कोशिश कर रहे है, उन्होंने अपनी पीरियड ड्रामा फ़िल्म की शूटिंग से एक ब्रेक लिया है।

अभिनेता फिलहाल पूरी तरह से सीक्रेट सुपरस्टार के प्रचार में व्यस्त है और दीपावली के बाद ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की शूटिंग शुरू करेंगे।

सीक्रेट सुपरस्टार, जायरा वासीम द्वारा निभाई गयी इसिलेग नाम की एक किशोर लड़की पर आधारित है, जो अपनी पहचान को छुपाते हुए सिंगिंग सुपरस्टार होने के अपने सपने को पूरा करती है ।

फिल्म में आमिर खान एक विचित्र चरित्र संगीतकार शक्ति कुमार के रूप में नज़र आएंगे । फिल्म के ट्रेलर और पहले जारी किए गए गाने सभी तिमाहियों से बहुत प्यार और प्रशंसा प्राप्त कर रहे हैं।

अद्वैत चंदन द्वारा लिखित और निर्देशित सीक्रेट सुपरस्टार, आमिर खान, किरण राव, ज़ी स्टूडियोज और आकाश चावला द्वारा निर्मित है। फ़िल्म इस दीवाली 19 अक्टूबर पर नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।