अभि कुछ ही दिन पहले, आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म, जिसमें शाहरुख खान बौने के किरदार में नजर आएंगे, के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं थी । इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब धूम मचाई क्योंकि इस फ़िल्म में एक साथ 90 के दशक की दिग्गज अभिनेत्रियां-श्रीदेवी, काजोल, रानी मुखर्जी और करिश्मा कपूर एक साथ नजर आईं थी जिन्होंने शाहरुख खान के साथ एक सीन के लिए शूट किया था । और अब इस कड़ी में दीपिका पादुकोण का नाम भी जुड़ गया है, जो शाहरुख खान के साथ कई फ़िल्मों में नजर आ चुकी हैं ।

आनंद एल राय की फ़िल्म में काम कर रहे शाहरुख खान ने रविवार को काजोल, रानी मुखर्जी, करिश्मा कपूर, श्रीदेवी और आलिया भट्ट के साथ शूट किया । इसमें बाद ट्विटर पर उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए सभी ऐक्ट्रेसेज को धन्यवाद दिया । आपको बता दें कि ये सभी अभिनेत्रियां इस फ़िल्म में एक छोटे से रोल में नजर आएंगी । और अब दीपिका पादुकोण भी इस कड़ी में शामिल हो गई हैं और वह भी इस फ़िल्म में एक अतिथि भूमिका में नजर आएंगी । दिलचस्प बात यह है कि दीपिका पादुकोण इस फ़िल्म में पहले मुख्य अभिनेत्री की प्रबल दावेदार थी ।

लेकिन फ़िर कैटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्म को शाहरुख खान के अपोजिट साइन किया गया । अब यदि बाकी के अभिनेत्रियों के कैमियो की बात करें तो वो सभी अभिनेत्रियां खुद क किरदार निभाते हुए ही नजर आएंगी । इसके अलावा कुछ ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है । गौरतलब है कि इससे पहले भी शाहरुख खान ने अपनी फ़िल्मों में सितारों को एक साथ ले्कर आए थे और वो फ़िल्में थी, ओम शांति ओम और रब ने बना दि जोड़ी ।

आनंद एल राय की फ़िल्म में जो बहुप्रतिक्षित अभिनेता कैमियो करता हुआ नजर आने वाला है वो हैं सलमान खान । जी हां, सलमान खान और शाहरुख खान की ये जोड़ी इससे पहले ट्यूबलाइट में नजर आई थी । शाहरुख खान ने ट्यूबलाइट में एक जादूगर की भूमिका निभाई थी और सलमान खान, शाहरुख के इस एहसान को आनंद एल राय की फ़िल्म में कैमियो करके लौटा रहे हैं ।

आपको बता दें कि शाहरुख खान इस फ़िल्म में एक बौने के किरदार में नजर आएंगे । आनंद एल राय द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में बड़े पैमाने पर वीएफ़एक्स का इस्तेमाल किया जाएगा ।