आमिर खान अपनी आगामी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने की तैयारी कर रहे हैं । आमिर की यह फ़िल्म हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गंप का ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक है जिसे आमिर खान अपनी स्टाइल में बना रहे हैं । लॉकडाउन से पहले आमिर इस फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग भारत की कई जगहों जैसे- दिल्ली, चड़ीगढ़, अमृतसर और कोलकाता जैसी जगहों पर कर चुके हैं लेकिन लॉकडाउन के कारण फ़िल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी । अनलॉक लागू होने के साथ ही आमिर ने एक बार फ़िर अपनी फ़िल्म की अधूरी शूटिंग को पूरा करने की तैयारी की और उन्होंने लाल सिंह चड्ढा का अगला शेड्यूल लद्दाख रखा लेकिन चीन के गलवान घाटी में भारत-चीन विवाद के चलते उन्होंने इस शेड्यूल को कैंसिल कर दिया । इसलिए अब आमिर अपनी फ़िल्म की शूटिंग के लिए किसी नई जगह को तलाश रहे हैं ।

लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए आमिर खान तलाश रहे हैं नई जगह, जल्द से जल्द शुरू करना चाहते हैं शूटिंग

आमिर खान की लाल सिंह चढ्ढा

लॉकडाउन के बाद आमिर ने लाल सिंह चड्ढा के अगले शेड्यूल के लिए दिल्ली और लद्दाख का प्लान बनाया था । लेकिन यहां शूटिंग शुरू होने से पहले ही कैंसिल हो गई । अब सुनने में आ रहा है कि फ़िल्म की टीम टर्की और जॉर्जिया में शूट कर सकती है । आमिर जल्द से जल्द शूटिंग करने के लिए उत्साहित हैं । इसलिए वह अब अपनी टीम के साथ एक नया शेड्यूल बना रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : आमिर खान लाल सिंह चड्ढा की बाकी बची शूटिंग पूरी करने के लिए अपनाएंगे मॉर्डन टेक्नोलॉजी, स्क्रिप्ट में कर रहे हैं कुछ बदलाव

साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है आमिर की लाल सिंह चड्ढा । इस फ़िल्म में आमिर पहली बार सिख व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आएंगी । अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा ।