अनलॉक लागू होने के बाद से फ़िल्म इंडस्ट्री का काम भी धीरे-धीरे ही सही लेकिन पटरी पर लौटता दिख रहा है । प्रोडक्शसं हाउस और फ़िल्ममेकर्स अपनी आगामी फ़िल्मों को शूटिंग को फ़िर से शुरू करने की तैयारी में जुट गए हैं । वहीं यशराज फ़िल्म्स प्रोडक्शंस भी अपनी 50वीं वर्षगांठ पर कई बड़ी फ़िल्मों का अनाउंसमेंट करने वाला था । इन्हीं बड़ी फ़िल्मों में से एक थी सलमान खान की हिट टाइगर फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त, टाइगर 3 । कहा जा रहा था कि टाइगर फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त का अनाउंसमेंट यशराज की 50वीं वर्षगांठ के दौरान होगा । शुरूआती खबरों में कहा जा रहा था कि इस बार सलमान खान की अगली टाइगर की किश्त को कबीर खान डायरेक्ट करेंगे । लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि ये महज अफ़वाह थी ।

सलमान खान की एक्शन पैक्ड टाइगर 3 को ग्रैंड बनाने के लिए यशराज फ़िल्म्स ने शुरू की तैयारी, इस खास दिन अनाउंस होगी फ़िल्म

सलमान खान की अगली टाइगर फ़िल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट करेंगे

अब सुनने में आ रहा है कि सलमान की एक्शन पैक्ड टाइगर 3 को निर्देशक मनीष शर्मा, जिसने रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा की बैंड बाजा बारात को निर्देशित किया था, डायरेक्ट करेंगे । वैसे ये पहली बार होगा जब मनीष शर्मा एक्शन शैली की फ़िल्म को डायरेक्ट करेंगे । एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक, आदित्य चोपड़ा टाइगर फ़्रैंचाइजी की हर किश्त के लिए एक नए निर्देशक को चाहते हैं ताकि वो इस फ़्रैंचाइजी में एक नया आयाम दे सके । उन्हें लगता है कि मनीष शर्मा इसमें कुछ नयापन जरूर लाएंगे । इन दिनों आदित्य चोपड़ा और जयदीप साहनी इसके स्क्रीनप्ले और कहानी पर काम कर रहे हैं ।

एक्शन के मामले में सलमान की टाइगर 3 काफ़ी बड़ी होने वाली है । इसे दुनिया के अलग-अलग देशों में शूट किया जाएगा ।सलमान की टाइगर 3 की घोषणा 27 सितंबर को यश चोपड़ा की जयंती पर हो सकती है ।

यह भी पढ़ें : कैटरीना कैफ के करियर ग्रोथ की खातिर सलमान खान ने टाइगर 3 को लेकर किया ये बड़ा फ़ैसला

जहां एक था टाइगर को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था वहीं टाइगर जिंदा है को अली अब्बास जफ़र ने डायरेक्ट किया था । इन दोनों ही फ़िल्मों में सलमान और कैटरीना की जोड़ी देखने को मिली थी । और अब टाइगर फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त में भी दर्शकों को सलमान और कैटरीना की जोड़ी देखने को मिलेगी ।