ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के बाद आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे । कई बार रिलीज के लिए टली लाल सिंह चड्ढा फ़ाइनली 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसी बीच आमिर खान की अगली फ़िल्म को लेकर खबरें सामने आने लगी है । खबरों की मानें तो आमिर खान 2018 में रिलीज हुई स्पेनिश फ़िल्म Campeones की हिंदी रीमेक बनाने की प्लानिंग कर रहे है । इस फ़िल्म को शुभ मंगल ज्यादा सावधान के डायरेक्टर आर एस प्रसन्ना डायरेक्ट करेंगे ।

स्पेनिश फ़िल्म Campeones के हिंदी रीमेक में आमिर खान के साथ बनेंगी अनुष्का शर्मा की जोड़ी

आमिर खान करेंगे स्पेनिश फ़िल्म का रीमेक

खबरों की मानें तो, आमिर ने अपनी इस फ़िल्म के लिए एक्ट्रेस को भी चुन लिया है । मेकर्स ने इस फ़िल्म के लिए आमिर की पीके को-स्टार अनुष्का शर्मा को अप्रोच किया है । कहा जा रहा आमिर की हां के बाद डायरेक्टर आर एस प्रसन्ना ने इस फ़िल्म का प्री-प्रोडक्शन भी शुरू कर दिया है । यदि सब कुछ ठीक रहा तो अनुष्का इस फ़िल्म में आमिर के अपोजिट नजर आएंगी ।

कहा जा रहा है कि आमिर को भी फ़िल्म की स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई है और फ़ाइनल नेरेशन सुनने के बाद वह इसे ऑफ़िशियल साइन भी कर देंगी । यह फिल्म विकलांग लोगों से बनी बास्केटबॉल टीम के बारे में एक मार्मिक नाटकीय कॉमेडी है ।

2018 में रिलीज हुई स्पेनिश फ़िल्म Campeones की बात करें तो यह फ़िल्म बास्केटबॉल खेल की पृष्ठभूमि पर सेट है । यह फिल्म साल की सबसे बड़ी नेशनल बॉक्स ऑफिस हिट रही थी ।

इस फ़िल्म का हिंदी रीमेक पंजाब में सेट किया जाएगा, जिसमें आमिर एक जिद्दी और गर्म दिमाग वाले माइनर लीग बास्केटबॉल कोच की भूमिका निभाएंगे । आमिर को एक ऐसी टीम का कोच बनाया गया है जिसके खिलाड़ी विकलांग है । लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद आमिर इस प्रोजेक्ट पर फोकस करेंगे । वहीं, अनुष्का भी अपनी आगामी फ़िल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग पूरी करने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी ।