सलमान खान जल्द ही चिरंजीवी के साथ उनकी फ़िल्म गॉडफ़ादर में स्पेशल कैमियो करते हुए नजर आएंगे । सलमान खान ने इसकी शूटिंग के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है । सलमान और चिरंजीवी का स्पेशल बॉन्ड किसी से नहीं छुपा है । और जब दोस्ती निभाने की बात आती है तो सलमान से बेहतर और कोई दोस्त नहीं होता । और ये एक बार फ़िर साबित हो गया है । तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ भी सलमान की ऐसी ही खास दोस्ती है । इसलिए चिरंजीवी की आगामी फ़िल्म गॉडफ़ादर में अपने स्पेशल कैमियो के लिए सलमान ने करोड़ों रु की फ़ीस छोड़ दी ।

सलमान खान ने चिरंजीवी की गॉडफ़ादर में अपने 20 मिनट के रोल के लिए इसलिए ठुकराए 20 करोड़ रु

सलमान खान ने छोड़ी करोड़ों की फ़ीस

सलमान ने गॉडफ़ादर में अपने स्पेशल एक्स्टेंडेड कैमियो के लिए शूटिंग शुरू कर दी है । और इसके लिए सलमान ने एक भी पैसा लेने से इंकार भी कर दिया है । इस बारें में फ़िल्म से जुडे सूत्र ने बताया कि, “गॉडफ़ादर में स्पेशल कैमियो के लिए चिरंजीवी के प्रोड्यूसर्स ने 15 से 20 करोड़ रु देना फ़िक्स किया था । लेकिन सलमान ने इसे लेने से इंकार कर दिया था । उन्होंने चिरंजीवी से कहा था कि, यदि उन्हें इसके लिए पैसा दिया जाएगा तो वह इस कैमियो को नहीं करेंगे ।”

गॉडफ़ादर में सलमान का 20 मिनट का रोल

सलमान ने चिरंजीवी से कहा था कि, “'अगर मैं आपसे अपनी फिल्म में एक स्पेशल कैमियो करने के लिए कहूं तो क्या आप इसके लिए फ़ीस लेंगे ?' सलमान के इस सवाल पर चिरंजीवी निशब्द हो गए ।

गॉडफ़ादर में सलमान का 20 मिनट का रोल है । इसके लिए सलमान एक हफ़्ते तक मुंबई में शूटिंग करेंगे ।

न केवल चिरंजीव बल्कि उनके पूर परिवार के साथ सलमान स्पेशल बॉन्ड शेयर करते है । जब चिरंजीवी के बेटे राम चरण की बॉलीवुड डेब्यू जंजीर की शूटिंग मुंबई में हो रही थी उस दौरान सलमान राम चरण के लिए खाना पहुंचाते थे और उनसे मिलने जाते थे ।