Priyanka-Chopra-finally-hops

ग्लोबल आइकन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा कुछ दिनों के लिए भारत लौटकर आईं है । अपनी क्वांटिको की शूटिंग खत्म कर प्रियंका कुछ दिनों के लिए भारत आईं हैं । और इस दौरान वह अपने सभी काम निपटाने में लगी हुईं हैं । हाल ही में, फ़ैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने उनके पश्चिमी देशों और वैश्विक स्तर पर उनकी सफ़लता के सम्मान में एक पार्टी आयोजित की थी ।

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों 'मैनकिन चैलेंज' को स्वीकरने करने को लेकर वायरल हो रही हैं > यह मैनकिन चैलेंज एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान किया गया जिसमें प्रियंका के साथ पूरी टीम 1 मिनट के लिए मैनकिन बनी हुई नजर आई । ये वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, “Freezing this moment forever..This is just a part of my India team- can’t believe I got them to stop working for 1min! See u in the new year.”

काम की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा अपनी पहली हॉलीवुड फ़िल्म बेवॉच में हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रोन के साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म मई 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

अपको बता दें कि मैनकिन चैलेंज एक वायरल इंटरनेट वीडियो ट्रेंड है, जिसमें लोग किसी एक्शन में पुतले की तरह फ्रीज हो जाते हैं । और इसी दौरान एक कैमरा घूमते हुए सभी को फिल्माता है ।