अभिनेता मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी 100वीं फिल्म भैया जी की रिलीज में जुटे हैं । 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही भैया जी के प्रमोशन के दौरान मनोज बाजपेयी ने अपने सोनचिरैया को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक खुलासा किया और बताया कि, वह किस बात को लेकर परेशान रहा करते थे ।

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर इमोशनल हुए मनोज बाजपेयी ; किया परेशानी का खुलासा- ‘सुशांत को परेशान करते थे ब्लाइंड आर्टिकल्स’

सुशांत सिंह राजपूत को परेशान करते थे ब्लाइंड आर्टिकल्स

सिद्धार्थ कनन के साथ हुई बातचीत में मनोज बाजपेयी ने सुशांत के निधन को दुखद बताया और साथ ही यह भी बताया कि, उन्हें क्या बात परेशान किया करती थी । मनोज ने कहा कि, सुशांत ब्लाइंड आर्टिकल्स से काफी परेशान थे । यानी ऐसे आर्टिकल्स जिनके पीछे कोई सच्चाई नहीं होती । वह एक बहुत अच्छे इंसान थे और जो कोई भी अच्छा होगा, वह ऐसे आर्टिकल्स से परेशान होगा । वह अक्सर उनसे पूछते थे कि उन्हें क्या करना चाहिए । और मनोज ने हमेशा सुशांत से कहा कि वह इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचे ।

इसके अलावा मनोज ने यह भी बताया कि, सुशांत और उनकी आखिरी बातचीत इन्हीं ब्लाइंड आर्टिकल्स को लेकर हुआ करती थी । वहीं मनोज ने ऐसे ब्लाइंड आर्टिकल्स से निपटने का अपना एक फार्मूला भी बताया ।

मनोज ने कहा, “ऐसे लेख छापने वाले लोग जब भी मुझसे मिलते थे तो मैं उनके दोस्तों से कहता था कि मनोज आएंगे और उनकी खूब पिटाई करेंगे । इस पर वह खूब हंसते थे । वह कहते थे कि सर, यह काम सिर्फ आप ही कर सकते हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म भैया जी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है । अपूर्व सिंह कार्की के निर्देशनमें बनी इस फिल्म में मनोज बाजपेयी एक्शन अवतार में देखाई देंगे ।