गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने वाली अय्यारी के निर्माताओं ने फ़िल्म का पहला गाना 'ले डूबा' का अनावरण कर दिया है । यह एक रोमांटिक गीत है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की केमिस्ट्री को दर्शाया गया है ।

रोहचक खोली द्वारा रचित इस गाने को सुनिधि चौहान ने अपनी खूबसूरत आवाज़ से नवाज़ा है । एक्शन थ्रिलर ट्रेलर के साथ सबको रोमांचित करने के बाद, "ले डूबा" सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा निभाये गए एक सैनिक के जीवन के हल्के पहलू को दर्शाता है ।

सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित फ़िल्म के ट्रेलर ने लोगों के उत्साह को बढ़ा दिया है और प्रशंसक बेसब्री से गणतंत्र दिवस का इंतेज़ार कर रहे है । अय्यारी सेना के सदस्य, मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्राके आंतरिक संघर्षों पर आधारित है जिसमे संरक्षक - आश्रय की इस जोड़ी के बीच होने वाली कई रोमांचक घटनाओं से पर्दा उठेगा ।

अ वेडनसडे, बेबी, स्पेशल 26 के निर्माता नीरज पांडे अब 2018 के गणतंत्र दिवस पर अपनी अगली फिल्म रिलीज करने के लिए तैयार है ।

नीरज पांडे की फ़िल्म अय्यारी प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा (पेन) द्वारा प्रस्तुत है । शीतल भाटिया, धवल जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित मोशन पिक्चर कैपिटल 26 जनवरी 2018 को देशभर में रिलीज होगी ।