गली बॉय, सुपर 30 और ओके कंप्यूटर में अपनी अविश्वसनीय परफॉर्मेंस के साथ सुर्खियों में आने के बाद, विजय वर्मा का काम तीसरी बार अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहुंच गया है । इस बार विजय वर्मा अभिनीत ओके कंप्यूटर को रॉटरडैम के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में दिखाया जाएगा ।

ओके कंप्यूटर को अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में जगह मिलने पर विजय वर्मा की खुशी सातवें आसमान पर पहुंची

विजय वर्मा की ओके कंप्यूटर

विजय ने साझा किया, “जब मुझे रॉटरडैम में सिलेक्शन के बारे में पता चला, तो मेरी खुशी सातवें आसमान पर थी । यह एक प्रतिष्ठित फिल्म समारोह है और हमारे शो की मौजूदगी ने वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व किया है । ओके कंप्यूटर एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में सफलता पाने वाला भारत का पहला कॉमेडी शो बन गया है। यह मेरा पैशन प्रोजेक्ट है और इस तरह के शो बहुत कम बन पाते हैं । मैं बेहद खुश हूँ ।”

इससे पहले, उनकी फिल्म मॉनसून शूटआउट को कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया था और फिल्म गली बॉय का नाम ऑस्कर नामांकन सूची में शामिल शामिल था और अब साइंस फिक्शन सीरीज़ ओके कंप्यूटर को फिल्म महोत्सव में 'ब्राइट फ्यूचर प्रोग्राम' के तहत प्रदर्शित किया जाएगा ।

इस शो में अभिनेता ने अपनी पहली बार एक कॉमेडी भूमिका निभाई है जिसमें वह एक पुलिस वाले के किरदार में है । आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, उनके पास आलिया भट्ट के साथ डार्लिंग्स, सोनाक्षी सिन्हा के साथ फॉलन और नुसरत भरुचा व सनी कौशल के साथ हुड़दंग है।