विद्युत जामवाल का वेटलिफ्टिंग वीडियो इंटरनेट पर जब से रिलीज हुआ है तब से ये खूब सुर्खियां बटोर रहा है । इस वीडियो में विद्युत अपने व्यायाम के रूप में भारी-भरकम टायर उठाते हुए नज़र आ रहे हैं ।

अपनी शानदार बॉडी का प्रदर्शन करते हुए विद्युत सख्त कसरत कर रहे है । व्यायाम के इस वीडियो में विद्युत जामवाल की उत्तम बॉडी को दर्शकों के सामने पेश किया गया है और यह #BeJunglee श्रृंखला की अंतिम वीडियो की अगली कड़ी है । आपको बता दें कि कसरत का यह वीडियो थाईलैंड का है जहाँ फिलहाल पिछले कुछ हफ़्तों से फ़िल्म को फ़िल्माया जा रहा है ।

विद्युत ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया था जिसमे अभिनेता बियर की बोतलों पर पुशअप करते हुए नज़र आये । अभिनेता के व्यायाम करने के अनूठे तरीके वाली इन वीडियो ने हर किसी को हैरान कर दिया है और अब विद्युत ने एक ओर अविश्वसनीय वीडियो से सबको चकाचौंध कर दिया है ।

गौरतलब है कि जंगली एक एक्शन थ्रिलर है जो मानव और हाथियों के एक अनूठे संबंध के आसपास घूमती है । विद्युत फ़िल्म में एक पशु चिकित्सक की भूमिका निभा रहे हैं, जो हाथी रिजर्व के घर लौटते हुए अंतरराष्ट्रीय शिकारी रैकेट से मुकाबला कर उनके साथ लड़ाई लड़ते है ।

स्लीपर हिट बरेली की बर्फी देने के बाद जंगली पिक्चर्स जंगली के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है । जंगली हॉलीवुड फिल्म निर्माता चक रसेल द्वारा निर्देशित है, जो द मास्क, ए नाईटमेर ऑन एल्म स्ट्रीट, द स्कोर्पियन किंग और आई एम व्रथ जैसी फिल्मों में अपना योगदान दे चुके है ।

जंगली पिक्चर्स के बैनर के तहत बनने वाली यह फ़िल्म हॉलीवुड फिल्म निर्माता चक रसेल द्वारा निर्देशित है और प्रीती शहानी द्वारा सह-निर्मित है। फ़िल्म 19 अक्टूबर 2018 में देशभर में रिलीज होगी ।