विकी कौशल और तापसी पन्नू, जो पिछली बार मनमर्जिया फ़िल्म में एक साथ नजर आए थे, एक स्पेशल बॉंड शेयर करते है । और दोनों का ये स्पेशल बॉंड Vogue BFFs के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला जिसमें दोनों ने एक साथ शिरकत की । तापसी पन्नू ने शो के दौरान कई दिलचस्प खुलासे किए ।

विकी कौशल से शादी करना चाहती हैं तापसी पन्नू, विकी को बताया शादी मटीरियल

तापसी पन्नू को विकी कौशल शादी मटीरियल लगते हैं

शो के दौरान तापसी ने कहा कि विकी एकदम शादी मटीरियल हैं । तापसी ने विकी को यह कहते हुए इंट्रोड्यूस किया कि सभी पुरुष गधे होते हैं लेकिन विकी बेस्‍ट हैं । तापसी ने कहा कि, कैसे मनमर्जियां की शूटिंग से पहले वॉट्सऐप पर उन दोनों का बिना मिले एक अच्‍छा बॉन्‍ड बन गया था । इस पर विकी ने कहा, 'मैं अपने नीले बालों में था और वह लाल बालों में थीं । उनकी जो सबसे स्‍ट्राइकिंग चीज है, वह है पर्सनैलिटी । वह अच्‍छा बोलती हैं और मैं अच्‍छा सुनता हूं ।'

तापसी ने आगे कहा कि वह विकी को हॉट नहीं मानती हैं । जब उनसे वरुण धवन, विकी और अभिषेक बच्‍चन के बीच 'हुक अप, मैरी और किल' में से चुनने को कहा गया तो ऐक्‍ट्रेस ने वरुण के साथ हुक-अप, अभिषेक को मारने और विकी को शादी ऑशन को चुना । उन्‍होंने कहा कि विकी शादी मटीरियल हैं ।

यह भी पढ़ें : विकी कौशल का खुलासा, इस अभिनेत्री के साथ उनका 'लिप-लॉक' सबसे बेस्ट था

इसी शो के दौरान विकी ने भी कबूला था कि उन्हें स्त्री को खोने का बेहद दुख है । विकी ने बताया कि उन्हें स्त्री इसलिए छोड़नी पड़ी थी क्योंकि उस वक्त वह मनमर्ज़ियां कर रहे थे ।