बॉलीवुड और साउथ फिल्मो के सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म- विक्रम' बड़े पर्दे पर तहलका तो मचा ही चुकी है और अब इस फ़िल्म का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर होने जा रहा है । एक्शन और थ्रिल से भरपूर फिल्म विक्रम 24 सितंबर को रात 8 बजे सिर्फ स्टार गोल्ड पर आएगी ।

ccf10285-364f-4e46-a56d-2497f95b1665

कमल हासन की विक्रम 

कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल स्टारर लोकेश कनगराज की हाई ऑक्टेन एक्शन फिल्म, विक्रम का उनके चाहनेवाले काफी वक्त से इंतेजार कर रहे थे और अब जाकर उनका इंतेजार खत्म होगा जब होगा इस फ़िल्म का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर। 

'विक्रम' का किरदार निभा रहे कमल हासन के लिए यह एक विशेष फिल्म है। इस संदर्भ में जब उनसे बात की गई तो लिजेंड्री एक्टर कमल हासन ने कहा, "विक्रम, फिल्म मेरे लिए बहुत खास है। एक्शन मेरी पसंदीदा शैलियों में से एक है और मुझे हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों को फिल्माना बहुत पसंद है। मुझे खुशी है कि इस फ़िल्म के थियेटर रिलीज़ को दर्शकों ने इतनी बड़ी संख्या में अपना प्रतिसाद दिया। और अब उससे भी बड़ा दर्शक वर्ग 'विक्रम' को अपने परिवार के साथ 24 सितंबर, रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर वर्ल्ड टीवी प्रीमियर के माध्यम से देख सकेंगे।

विक्रम 1986 की फिल्म विक्रम का स्पिन-ऑफ है, जो एक जासूसी थ्रिलर थी और इस फ़िल्म में भी कमल हासन ने अभिनय किया था। पुलिस अधिकारियों की हत्याओं की एक श्रृंखला के बाद, एक काला ऑप्स पुलिस ऑफिसर, नकाबपोश पुरुषों के एक रहस्यमयी गिरोह के पीछे पड़कर सिस्टम के विरुद्ध युद्ध की घोषणा करता है, जो एक भयानक ड्रग लॉर्ड की रक्षा कर रहा है।