बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार उर्वशी रौतेला हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा में रही । हालांकि दोनों ने कभी अपनी रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया है । हालांकि, अपने इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने अपने और हार्दिक पांड्या के रिश्ते से साफ इंकार कर दिया था, साथ ही मीडिया को भी इन अफवाहों को फैलाने से मना किया था । लेकिन हाल ही में वह एक बार फिर हार्दिक पांड्या की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं । हार्दिक पांड्या की थ्रोबैक तस्वीर के कारण फ़िर से उर्वशी और हार्दिक चर्चा में आ गए है ।

हार्दिक पांड्या के 'स्ट्रगल डेज' को देख उर्वशी रौतेला को याद आए अपने दिन

उर्वशी रौतेला एक बार फ़िर हार्दिक पांड्या के कारण चर्चा में आईं

दरअसल, हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम से एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि वह शुरुआती दिनों में क्रिकेटर मैच के लिए ट्रक से सफर करते थे । उनकी इस फोटो पर उर्वशी भी इमोशनल हो गई और उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों का भी जिक्र किया ।

अपने संघर्ष के दिनों की तस्वीर पोस्ट करते हुए हार्दिक ने लिखा, "#पुरानीयादें उन दिनों की जब मैं लोकल मैच खेलने के लिए ट्रक में बैठकर जाया करता था, इसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, ये एक शानदार सफर रहा है, हां मुझे इस खेल से प्यार है." बता दें कि हार्दिक की यह फोटो उनके करियर के शुरुआती दिनों की है ।

हार्दिक पांड्या के 'स्ट्रगल डेज' को देख उर्वशी रौतेला को याद आए अपने दिन

हार्दिक के इस फ़ोटो पर उर्वशी को अपने संघर्ष के दिन याद आ गए और उन्होंने लिखा, "रिस्पेक्ट, मैं भी बास्केटबॉल खेलने के लिए ट्रेन से सफर किया करती थी."

गौरतलब है कि पिछले साल हार्दिक और रौतेला को एक दूसरे के साथ पार्टी करते भी देखा गया था । हार्दिक और उर्वशी के बीच अफेयर की खूब खबरें भी आई थीं । हालांकि, उर्वशी ने जल्दी इन खबरों को झूठा बताते हुए इसे अफवाह बता दिया था ।